प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी के समर्थन में गोलबंद हुए शिक्षक

ईचागढ़ - सरायकेला खरसावां जिला के ईचागढ़ प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी संजय कुमार जोशी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद ईचागढ़ के तमाम शिक्षक खुलकर उनके समर्थन में उतर गए हैं. इसको लेकर मंगलवार को प्रखंड संसाधन केंद्र ईचागढ़ में सरकारी व पारा शिक्षकों एवं बीआरसी कर्मचारियों की सामूहिक बैठक हुई. बैठक में मुख्य रूप से शिक्षक सह जिले के एसआरपी तरूण कुमार सिंह एवं मंगल सिंह बेसरा भी शामिल हुए. 


इस दौरान कतिपय लोगों द्वारा ईचागढ़ के बीइइओ पर कमीशन लेने का आरोप लगाने, खेलो झारखंड योजना एवं अन्य योजनाओं में गड़बड़ी करने के साथ ही शिक्षकों को प्रताड़ित कर उनसे रुपये वसूलने संबंधी भ्रष्टाचार के आरोपों पर विस्तृत चर्चा की गई. सभी शिक्षकों ने एक सुर में बीइइओ पर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया. किसी ने आपसी दुश्मनी की वजह से बीइइओ ईचागढ़ को ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से इस तरह का झूठा तथ्य फैलाया है. ऐसे लोगों को चिन्हित कर दंडित करने की जरूरत है.

सभी शिक्षक बीइइओ के साथ बैठक के बाद अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के ईचागढ़ प्रखंड अध्यक्ष दिलीप कुमार गुप्ता ने कहा कि ईचागढ़ बीइइओ संजय कुमार जोशी मित्रवत एवं सहयोगपूर्ण क्रियाकलाप के कारण ईचागढ़ के शिक्षकों के दिलों में बसते हैं. उन पर लगा लांछन ईचागढ़ के संपूर्ण शिक्षक समुदाय के ऊपर लांछन लगाने की तरह है.

शिक्षक समाज इसे हल्के में नहीं लेगा और इसका कड़ा प्रत्युत्तर दिया जाएगा. इस अवसर पर अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र नाथ साव ने कहा कि पूरा ईचागढ़ शैक्षिक समुदाय इस वक्त बीइइओ संजय कुमार जोशी के साथ खड़ा है. बैठक को कई सरकारी व पारा शिक्षकों के अलावा कर्मियों ने भी संबोधित किया. मौके पर बड़ी संख्या में शिक्षक एवं कर्मचारी मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--