--ADVERTISEMENT--

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का तस्वीर फाड़ना विकास विरोधी मानसिकता का परिचय : त्रिशानु राय

त्रिशानु राय ने सदर थाना , चाईबासा में किया शिकायत


चाईबासा : सूचना एवं जनसंपर्क विभाग , झारखण्ड सरकार द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तथा झारखण्ड की महागठबंधन सरकार के महत्वाकांक्षी योजना मुख्यमंत्री मंईयां सम्मान योजना के व्यापक प्रचार प्रसार हेतु चाईबासा शहरी क्षेत्र विभिन्न स्थानों पर फ्लेक्स फ्रेम अधिष्ठापित किया गया है ,तथा श्रावणी मेला का शुभकामनाएं व बधाई संदेश प्रेषित किया है ।

झारखण्ड राज्य के लोकप्रिय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन महागठबंधन सरकार के कल्याणकारी योजनाओं से हताश होकर किसी अज्ञात ने विकास विरोधी मानसिकता का परिचय देते हुए जान बूझकर शहर के विभिन्न स्थानों में अधिष्ठापित फ्लेक्स फ्रेमों को फाड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया है । मामलें पर संज्ञान लेते हुए सामाजिक कार्यकर्ता त्रिशानु राय ने गुरुवार को सदर थाना , चाईबासा के प्रभारी तरुण कुमार को पत्र लिखकर इसका शिकायत करते हुए कार्रवाई का मांग किया है , त्रिशानु राय ने रात्रि के वक्त विशेष तौर पर पुलिस गस्ती बढ़ाने का अनुरोध किया है । इसके पूर्व भी कई सामाजिक तथा धार्मिक संगठनों का फ्लेक्स असामाजिक तत्वों के द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया था ।

ऐसे ओछी हरकत करने वालों लोगों को चिन्हित कर उनपर कार्रवाई की जाए ।
जिसके बाद त्रिशानु राय ने जिला जनसंपर्क पदाधिकारी , प०सिंहभूम ईशा खंडेलवाल से क्षतिग्रस्त फ्लेक्स फ्रेमों को हटवाने का अनुरोध किया है ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--