--ADVERTISEMENT--

नवनियुक्त जिला कमेटी परिचय एवं सम्मानित कार्यक्रम जिला भाजपा कार्यालय में किया गया

13 अगस्त को महिला मोर्चा के नेतृत्व में हेमंत सरकार के विरुद्ध सड़क पर उतरकर धरना- प्रदर्शन कार्यक्रम तय हैं


Chakradharpur : भारतीय जनता पार्टी नव नियुक्त जिला कमेटी के परिचय एवं सम्मानित कार्यक्रम जिला अध्यक्ष संजय पांडे के नेतृत्व में किया गया.इस अवसर पर जिला कमेटी के सभी पदाधिकारीयों,मंडल एवं नगर अध्यक्षों और युवा मोर्चा के अध्यक्ष को अंग वस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया.
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संजय पांडे ने नवनियुक्त प्राधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी अपनी कमेटी का गठन एक सप्ताह के अंदर कर ले.आगे पार्टी का कई कार्यक्रम है ।

13 अगस्त को महिला मोर्चा के नेतृत्व में पुरानी डीसी ऑफिस के समीप हेमंत सरकार के महिला विरोधी नीतियों के विरोध में पूरे पश्चिमी सिंहभूम की महिला भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के नेतृत्व में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगी एवं धरना देगी.साथ ही युवा मोर्चा के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा कार्यक्रम 11 12 13 अगस्त को किए जाने का निर्देश दिया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मधुकोड़ा ने कहा कि भाजपा एक परिवार है.पदाधिकारी को पार्टी की ओर से जो जिम्मेदारी मिली है .अन्य लोगों को जोड़कर जन- जन तक पार्टी की नीतियों को पहुंचाने का कार्य करना है.संगठन की मजबूती और तालमेल के साथ काम करना है ,चुनावी यज्ञ में सबको बढ़ चढ़ के आहुति देने के लिए संकल्पित होना होगा. गांव की छोटी -बड़ी सभी समस्याओं के लिए संघर्ष करते हुए पार्टी का पकड़ ग्रामिण जनों तक पहुंचाना है .बंद पड़े माइनस वन पट्टा और बेरोजगारी को लेकर झारखंड सरकार की असफल नीति को लेकर ठगबंधन सरकार के विरोध में ग्रामीणों को जागरूक करना हैं ।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि संगठन सामूहिक प्रयास से चलता हैं.
जनसंघ के दौर का संघर्षं से लेकर आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी संघर्ष के बलबूते बनी है. उन्होंने कहा कि पार्टी में निस्वार्थ भाव से जुडकर कार्य करने की आवश्यकता हैं.आपसी तालमेल और सलाह कर मंडल अध्यक्ष नगर अध्यक्ष एवं मोर्चा अध्यक्ष कमेटी का गठन करें जो आने वाले चुनाव में योगदान दे सके। झारखंड मुक्ति मोर्चा सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग के अलावा जनता के कोई काम नहीं हुआ है.प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, डीएमएफटी फंड से बनने वाली योजना, मनरेगा योजना केंद्र सरकार की योजनाएं हैं . झारखंड के हेमंत सरकार कुंभकर्णी नींद में है, सरकारी अस्पतालों का हाल खस्ता है,हेमंत कार्यकाल में एक भी नया विद्यालय नहीं खुला,कोल्हन विश्वविद्यालय में फैकल्टी है ही नहीं? एक भी जेपीएससी ,जेएसी का एग्जाम क्लियर नहीं किया।
पूर्व मंत्री बंडकुवंर गागराई ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहां की समय कम है . समय पूर्व कमेटी क्षेत्रीय समीकरण बनाते हुए सभी पदाधिकारी कमेटी गठन कर ले महिला मोर्चा का 13 तारीख को कार्यक्रम है जिसे जोरदार तरीके से किया जाना चाहिए.हर विधानसभा से महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी. श्री गागराई ने कहां की कागज पर कमेटी बनाने से नहीं होगा बल्कि जमीनी स्तर पर कार्य करने वाले कार्यकर्ता को स्थान देने की जरूरत है।इस अवसर पर पूर्व विधायक जवाहरलाल बानरा,गुरुचरण नायक ,पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक षाडंगी, सतीश पुरी, विपिन पुर्ती ने भी संबोधित किया।मंच संचालन विपिन पूर्ति एवं प्रताप कटियार और धन्यवाद ज्ञापन जगदीश पाठ पिंगुआ ने किया।इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ सम्मानित नेतागण,सभी मंडल एवं नगर अध्यक्ष, जिला मीडिया प्रभारी, सोशल मीडिया प्रभारी,युवा मोर्चा अध्यक्ष चंद्र मोहन तिव, महिला मोर्चा अध्यक्ष दुर्गावती बोयपाई एवं पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद थे
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--