--ADVERTISEMENT--

क्षेत्रीय प्रबंधक ने ग्रामीणों को दिये विभिन्न योजनाओं की जानकारी

ईचागढ:- झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक सिरुम शाखा की ओर से आज वित्तीय साक्षरता सह जागरूकता कार्यक्रम सिरुम पंचायत भवन में सम्पन्न हुआ । जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड राज्य ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक श्रीकांत कटारे उपस्थित हुए । बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने लोगों को बैंक में चल रहे विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी दी ।

 उन्होंने आगे कहा कि जो भी किसान का केसीसी का लाभ ले रहे हैं और अभी लेनदेन नहीं कर रहे है वे किसान अपने शाखा में जा कर रिन्यूवल करा लें ताकि सरकार से मिलने वाला लाभ मिल सके , इसके अलावे बैंक में चल रहे विभिन्न बीमा योजना जैसे जीवन ज्योति बीमा योजना , पर्सनल एक्सीडेंटल इन्सुरेंस , सुरक्षा बीमा योजना , अटल पेंशन योजना , आदि के बारे में लोगो को विस्तृत जानकारी दी। आगे उन्होंने कहा कि बैंक का लक्ष्य लोगों को बेहतर सेवा देना , डिजिटल लेनदेन , गरीब बच्चों के पढ़ाई के लिए गुरुजी स्टूडेंट्स क्रेडिट कार्ड से लोन सुविधा लेने , महिलाओं के लिए उद्यमी दीदी योजना आदि पर चर्चा कर लोगों को जागरूक किये। लोगों द्वारा पूछे गए सभी प्रश्नों का सरलता से जवाब देते हुवे समझाये । 

साथ ही बैंक का लक्ष्य लोगों को बेहतर सेवा देने के लिए हमेशा तत्पर रहने की बात कही। मौके पर सिरुम मुखिया , परागामा मुखिया , ओडिया मुखिया , बी पी एम कुकडु को शोल ओढ़कर सम्मानित किया अंत में शाखा प्रबंधक महेश्वर महतो एफ एल सी केशोबति महतो ने भी लोगों को विशेष जानकारी दी।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--