--ADVERTISEMENT--

मईया सम्मान योजना कार्यक्रम की भव्य तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने कमर कसी

चाईबासा/मंझारी: आगामी 28 अगस्त को होने वाले सरायकेला खरसावां जिला अंतर्गत गम्हरिया में होने वाले मईया सम्मान योजना कार्यक्रम की भव्य तैयारी को लेकर मझगांव विधानसभा के कार्यकर्ता जोर शोर से लगे हुए हैं। मंझारी प्रखंड के 20 सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष लाला राउत ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि उक्त कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु सभी कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि बहुत खुशी की बात है कि हमारे मुख्यमंत्री अपने वादे को पूरा करते हुए झारखंड की हर एक महिला को मईया सम्मान योजना के तहत एक ₹1000 उनके कर कमलों के द्वारा जारी किया जा रहा है। 

कार्यक्रम में शामिल होने हेतु सभी कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया जा रहा है, ताकि कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाया जाए। उन्होंने आगे कहा कि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सुबह 5:00 बजे गम्हरिया के लिए बस प्रस्थान करेगी, क्योंकि उक्त कार्यक्रम में शामिल होने हेतु सुबह 9:00 बजे पहुंचना जरूरी है। श्री राउत ने अपील करते हुए सभी कार्यकर्ताओं से कहा है कि महिलाएं अधिक से अधिक इस कार्यक्रम में शामिल हो, ताकि पंचायत, गांव, टोला के हर एक महिलाओं को योजना का लाभ समझ में आए और योजना का लाभ भी ले। 

इसके लिए जरूरी है कि सभी कार्यकर्ता अपने-अपने गांव में डाकुआ के द्वारा ढिंढोरा करते हुए जोर-शोर से प्रचार प्रसार करें और अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दें।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--