पिछड़ी हितों के उत्थान लिए कोई पार्टी नहीं, वैसे लोगों को झारखंड पिछड़ी मोर्चा में मिलेगा सम्मान: जय जगन्नाथ प्रधान

Chakradharpur : पिछड़ी मोर्चा कोई जातिगत नहीं है, जो कोई मान- सम्मान से पिछड़ गया है, अधिकार से पिछड़ गया है, समाज से पिछड़ गया है, विकास से पिछड़ गया है, गरीब, असहाय, दलित, पिछड़ों, हर राजनीतिक दलों से छला गया है उनकी शक्ति को एक मोर्चा का रूप देने का काम झारखंड पिछड़ी मोर्चा विधानसभा चुनाव में सहयोग कर रही है. उक्त बातें झारखंड पिछड़ी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जय जगन्नाथ प्रधान ने कहा.श्री प्रधान रविवार को चक्रधरपुर शहर के कैनाल रोड में एक संवाददाता सम्मेलन कर जानकारी दी।उन्होंने कहा कि हर वार जनता को उम्मीद के साथ बहुमूल्य वोट देकर बेहतर उम्मीदवार का चयन करते है.

लेकिन चुनाव जीतने के बाद जनता को लाभ, क्षेत्र का विकास के बजाय ठेकेदार और पूंजीपतियों का विकास होता है. लेकिन इस वार जनता और क्षेत्र की विकास करने के उद्देश्य से झारखंड पिछड़ी मोर्चा विधानसभा चुनाव में दमखम के साथ उतरेगी. इसके लिए आगामी एक सितंबर दिन रविवार को चक्रधरपुर शहर के पोड़ाहाट स्टेडियम परिसर में महासम्मेलन का आयोजन किया गया है. सम्मेलन में झारखंड पिछड़ी मोर्चा के सक्रिय सदस्य दमयंती नाग को विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी के रूप में घोषणा की जाएगी. उन्होंने कहा कि जनता एक बार मौका दे, विधानसभा में विकास की गंगा बहेगी. 

इस दौरान मोर्चा के सक्रिय सदस्य दमयंती नाग ने कहा कि मेरे पति श्याम सुंदर नाग समाजसेवी और आरएसएस के कार्यकर्ता थे. उन्होंने समाज उत्थान के लिए कई कार्य किए हैं. उनके कार्य को आगे बढ़ाने के लिए चुनाव में उतर रही हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को चुनाव लड़ने के लिए पत्र भी सौंपा गया है. कहा कि झारखंड पिछड़ी मोर्चा की नीति और रणनीति बेहतर अच्छा है. जिसके लिए झारखंड पिछड़ी मोर्चा से चुनाव लड़कर पति के अधूरे सपने को पूरा और जनता का विकास करूंगी. इस मौके पर प्रकाश महतो, शिवा हांसदा, दीपक उरांव, सत्या प्रधान, अशोक लकड़ा, सोमरा तिर्की, पवन महतो, महेंद्र कुजूर आदि मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--