भाजपा नेता विनोद राय के नेतृत्व में हज़ारों के तादाद में युवा पहुंचे रांची

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के भाजयुमो कार्यकर्ताओं का जत्था भाजयुमो प्रदेश प्रवक्ता विनोद राय के नेतृत्व में युवा आक्रोश रैली में मोरहाबादी मैदान रांची पहुंचे। वहीं जगह जगह युवा कार्यकर्ताओं को प्रशासन द्वारा वाहन चेकिंग के नाम पर रोक कर रखा । कार्यकर्ताओं के आक्रोश के आगे प्रशासन पीछे हटा और कार्यकर्ताओं का जत्था रांची पहुंचे। वहीं भाजपा नेता विनोद राय ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हेमंत सरकार प्रशासन के माध्यम से युवा कार्यकर्ताओं को रैली में जाने से रोका गया। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार युवाओं का आक्रोश का सामना करने का हिम्मत नही जुटा पाए । 


उन्होंने कहा कि वादा खिलाफी का भंडाफोड़ होता हुआ देख हेमंत सरकार रैली में जाने से प्रशासन के माध्यम से रोकने का काम किया, जब युवाओं को रास्ते में रोकने पर कामयाब नही हुआ तो गोला, गैस और पानी का बौछार कर डराने का कुत्सित प्रयास किया गया, जो विफल रहा। उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार की उल्टी गिनती सुरु हो गई है ।इस सरकार ने युवाओ के भविष्य पर खिलवाड़ किया है। 5 लाख साल में नौकरी देने के नाम से वोट लिया लेकिन अभी तक 500 नौकरी भी नही दे पाई ।

राज्य के महिलाएं असुरक्षित है सभी अनुबन्धकर्मी हड़ताल कर रहे है ।गिट्टी , बालू ओर राज्य के सम्पति को लूट रहा है। राज्य की जनता इस सरकार से त्रस्त है। उन्होंने कहा जब जब युवा बोला है राज्य सिंघासन डोला है । मौके पर जिला अध्यक्ष अनुराग जयसवाल , आकाश महतो , दीपक प्रमाणिक , पतिराम माझी , चंद्रमोहन दास , दिलीप महतो सहित हजारों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--