--ADVERTISEMENT--

निकाली तिरंगा यात्रा : हर घर तिरंगा अभियान के तहत हुआ आयोजन, महिला एवं युवा में भरा जोश

  • रैली से लोगों को स्वतंत्रता दिवस पर अपने घरों, दुकानों प्रतिष्ठानों पर राष्ट्रीय ध्वज लगाने के लिए प्रेरित किया गया।

  • हर हाथ में तिरंगा लेकर महिला एवं युवा जोश में भारत माता की जयकार लगाते हुए निकले।


आजादी के महापर्व से पहले और हर घर में तिरंगा लहराए ऐसे विचारों के साथ घाटशिला विधानसभा के दाम पड़ा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकाली गई। हर हाथ में तिरंगा लेकर महिला एवं युवा जोश में भारत माता की जयकार लगाते हुए निकले।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान एवं के क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष संजय महाकूड़ के नेतृत्व में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित हर घर तिरंगा अभियान के तहत तिरंगा यात्रा क्षेत्र के प्रभारी भाजपा नेत्री डॉक्टर सुनीता देवदूत सोरेन के नेतृत्व में निकाली गई। लोगों को संबोधित करते हुए डॉक्टर सुनीता ने कहा इस तरह की आयोजन में देश प्रेम की भावना का होता है संचार तिरंगा यात्रा में जनमानस में देश प्रेम का संचार होता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंशा है कि 15 अगस्त तक सभी घर में तिरंगा फहराया जाए. तिरंगा हर घर तक पहुंचे. सभी जनमानस को घर पर 13 अगस्त से 15 अगस्त तक तिरंगा लगाया जाएगा और 16 अगस्त को सम्मान पूर्वक उतार कर रख दिया जाएगा।

 जिसमें मुख्य रूप से दामपडा मंडल अध्यक्ष संजय महाकुड , विधायक सांसद प्रतिनिधि सत्यनारायण पुष्टि, शंकर शीट, विकास विसोइ, माधुरी मंडल, एवं क्षेत्र के महिला एवं युवा साथी आदि शामिल हुए।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--