--ADVERTISEMENT--

भाजपा के द्वारा , आज मुसाबनी थाना के सामने हेमन्त सरकार का हुआ पुतला दहन

बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आसू गैस के गोले बरसाए जाने और की गई सख्ती के विरोध में आज मुसाबनी थाना के सामने मुसाबनी भाजपा कार्यकर्ता के द्वारा राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया!भाजपा मंडल अध्यक्ष जयंत घोष की अध्यक्षता में यह आयोजन किया गया इस अवसर पर उन्होंने कहा की पुलिस पर राज्य सरकार के इशारे पर काम करना दुर्भाग्यपूर्ण है. हेमंत सरकार द्वारा मोरहाबादी मैदान के आसपास कंटीले तारों से घेराबंदी की गई. झारखंड में ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया होगा कि निहत्थे लोगों द्वारा किसी भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन में पुलिस द्वारा ऐसा किया होगा. 

क्या झारखंड के पुलिस सरकार के इतने गुलाम है क्या संविधान में विरोध प्रदर्शन करना जायज नहीं है ? हिटलरशाही हेमंत सोरेन पुलिस के मदद से पूरे रैली को कमजोर करने की एवम शांतिपूर्ण भीड़ के भीतर गोले बरसाए . हेमंत सरकार की नियत यह साफ दिखलाता है कि सरकार अराजकता फैलाना चाहती थी. ये चाहते थे कि कोई ऐसी घटना हो जाए कि जलियांवाला बाग जैसा कांड यहां दोहरा दिए जाएं. भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह अनुशासित रहे. बहुतों को चोट लगी है. इस पूरे प्रकरण और इसमें पुलिस की आखिर कैसे इस जालिम सरकार का सहयोग किया, 

इसलिए आज भारतीय जनता पार्टी पूरे झारखंड में क्षेत्र के प्रत्येक थाना के आगे इस तरह का विरोध प्रदर्शन जारी रखते हुए मुसाबनी मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में मुसाबनी थाना के आगे सरकार का पुतला दहन किया जहां मुख्य रूप से क्षेत्र के भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य परमीत पूर्ति, भक्तु मार्डी , एस टी मोर्चा जिला अध्यक्ष रामदेव हेंब्रम जादूगोड़ा मंडल अध्यक्ष विनोद सिंह युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष चंचल दास। कार्तिक बेलदार,किशोर पतर, रंजित गोप, सोनू श्रीवास्तव, दिनेश डोडा, सुनील गगराई , मनसा पतर विकास साहा, किशन श्रेष्ठ , श्रवण बेरा,मनोज सिंह,संजय हेंब्रम, दीपक गोप, सरोज ,पिन्हा नमाता के साथ भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे!
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--