दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन

जगन्नाथपुर संवाददाता : नव युवक संघ मोगरा तत्वावधान में शुक्रवार को दो दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन शुरू किया गया। इसमें पश्चिमी सिहभूम जिला क्षेत्र के व जगन्नाथपुर क्षेत्र के 36 टीम के खिलाड़ी ने भाग लिया है। उद्घाटन मैच एम .जी आर.मोगरा व इयर इंडिया कोड़ासाई के बीच खेला गया। मैच का उद्घाटन खेल प्रेमी महताब आलम व इम्तियाज आलम ग्रामीण मुंडा डेबिड सिंकु,विपिन सिंकु ने किया। उन्होंने दो टीमों के उपस्थित खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। 

खेलप्रेमी महताब आलम ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ियों को हमेशा खेल भावना से खेलना चाहिए। वे निश्चित रूप से जीतेंगे। उन्होंने कहा कि पश्चिमी सिंहभूम जिले में फुटबॉल खिलाड़ियों की कमी नहीं है। यहां के खिलाड़ियों ने देश-विदेश में खेलकर अपने क्षेत्र का नाम रोशन किया है। झारखंड सरकार ऐसे खिलाड़ियों की पहचान कर उनके भविष्य का निर्माण कर रही है। इतना ही नहीं खिलाड़ियों को बेहतर मंच देने के लिए समय-समय पर प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है।

मौके पर भूतपूर्व आर्मी बैद्यनाथ सिंकु, दुम्बी लागुरी,युगल किशोर सिंकु,बिंदाय सिंकु,चंद्रमोहन सिंकु,बमिया सिंकु,प्रकाश चंद सवैया,सिज्ञाशु बेहरा,संचालन समिति रेफरी का टीम प्रेम प्रकास बिरुवा,मो हलिम,बबलु पुरती चिंतरंजन दास सदस्य व ग्रामीण उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--