--ADVERTISEMENT--

डोमरा ढीपासाई में दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन ,सचिन एफ.सी. टीम विजेता

चक्रधरपुर : बंदगांव प्रखंड के भालूपानी पंचायत के डोमरा ढीपासाई फुटबॉल मैदान में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आदिवासी स्टूडेंट क्लब डोमरा के अयोजन्य से दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इसके समापन समारोह में अतिथि के रूप में समाजसेवी विजय सिंह गागराई, विधायक प्रतिनिधि मिथुन गागराई, पीरु हेंब्रम,प्रमुख पीटर घनश्याम टियू उपस्थित थे.फाइनल मुकाबला ओटर एफसी और सचिन एफसी कुचाई के बीच खेला गया.निर्धारित समय पर दोनों टीमों द्वारा कोई गोल नहीं कर पाये.पेनल्टी शूटआउट में भी तीन तीन गोल पर बराबर रहे. अंत में टॉस द्वारा सचिन एफ.सी. टीम विजेता बना और ओटार ब्रदर्स टीम उप विजेता रहा. 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ विजय सिंह गागराई ने कहा कि खिलाड़ियों को हमेशा खेल भावना से खेलना चाहिए. उनका जीत निश्चित ही होगा .उन्होंने कहा पश्चिमी सिंहभूम जिले में फुटबॉल खिलाड़ियों की कमी नहीं है. यहां के खिलाड़ी देश विदेश में खेल कर अपना क्षेत्र का नाम रोशन किया है. झारखंड सरकार ऐसी खिलाड़ियों को चिन्हित कर उनका भविष्य सवार रही है. इतना ही नहीं खिलाड़ियों को बेहतर मंच देने के लिए बीच-बीच में प्रतियोगिताएं भी आयोजित कर रही है .

मौके पर विधायक प्रतिनिधि मिथुन गागराई ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के हर खिलाड़ीयों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. आज पढ़ाई के साथ-साथ खेल का भी काफी महत्व है. आज के युवा पीढ़ी खेल के माध्यम से भी अपना भविष्य बना रहे हैं. इसलिए ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को अपने शरीर के ऊपर ध्यान देते हुए खेल पर फोकस करना चाहिए. हम खिलाड़ियों को हर संभव मदद करेंगे.

विजेता एवं उपविजेता को अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया.इस मौके पर झामुमो जिला संयुक्त सचिव प्रदीप महतो,शिव शंकर महतो,अरूप चटर्जी,राजेश नायक,भीम सेन केराई,विनोद तांती,राजेंद्र मेलगांडी,इंदु गागराई, जोटिया गागराई, मुकरु गागराई, कुँवर सिंह लुगुन, चमरू जोंकों,सोंगा लुगुन समेत काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--