--ADVERTISEMENT--

चिंगीदा में स्थित आवासीय सेतु पाठ्यक्रम विद्यालय में बच्चों के बीच छतरी का हुआ वितरण

Chakradharpur : पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव प्रखंड के भालूपानी पंचायत के चिंगीदा गांव में स्थित एस्पायर संस्था द्वारा संचालित आवासीय सेतु पाठ्यक्रम विद्यालय में बच्चों के बीच बरसात को देखते हुए छतरी का वितरण समाजसेवी डॉ विजय सिंह गागराई ने किया. इस मौके पर उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि चिंगीदा गांव में काफी संख्या में बच्चे आवासीय सेतु पाठ्यक्रम में पढ़ते हैं .

मगर भारी वर्षा होने के कारण बच्चों को पढ़ाई लिखाई के साथ-साथ अन्य कार्यों में भी काफी दिक्कतें होती है .बच्चों की समस्या को समझते हुए पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सौजन्य से बच्चों के बीच छाता का वितरण किया गया है .उन्होंने कहा कि आने वाले समय में अन्य सुविधाएं भी बच्चे को दी जाएगी. उन्होंने कहा हमारी कोशिश है कि इस जंगल क्षेत्र के बच्चे भी पढ़ लिखकर कुछ समाज के हित में कार्य कर सके. उन्होंने कहा गांव के विकास के साथ-साथ बच्चों को शिक्षा एवं ग्रामीणों को मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराना हमारा मुख्य उद्देश्य है. 

हमारी संस्था पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन ग्रामीणों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहता है. इस मौके पर एस्पायर संस्था के प्रखंड समन्वयक गुरु चरण बानरा, सैमुअल पूर्ति, लखन मेलगांडी, प्रकाश गागराई,भीम सेन केराई,सुदर्शन गागराई, बंगरा गागराई, जोटिया गागराई, मुकरु गागराई, रामराय सामाड,चुमरू जोंकों,इंदु गागराई, कोलाय गागराई समेत काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--