उर्वशी रौतेला को उनके कट्टर प्रशंसकों से 1 लाख लक्जरी गुलाब मिले

मुंबई (अनिल बेदाग) : एक कलाकार के रूप में उर्वशी रौतेला हमेशा एक सफल कलाकार रही हैं जो हमेशा उत्कृष्टता के लिए प्रयास करती हैं और खुद को सामान्य सीमाओं से परे धकेलती हैं। वह हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में विश्वास करती है। उर्वशी रौतेला तैयारी की प्रक्रिया में दृढ़ता से विश्वास करती हैं और इसलिए वह हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि उनकी तैयारी का खेल सही हो। वर्तमान में उर्वशी रौतेला कड़ी मेहनत कर रही हैं और 'एनबीके 109' और कई अन्य परियोजनाओं के लिए जोरदार तैयारी कर रही हैं।

 हलचल और अराजकता के बीच, आश्चर्यजनक अभिनेत्री ने दुर्भाग्य से अपनी उंगलियों को घायल कर दिया, जिसके लिए उन्हें इलाज मिला। उर्वशी के प्रशंसकों की वफादार सेना तब से बेहद चिंतित है जब से उन्होंने अपनी चोट का वीडियो पोस्ट किया है और दुनिया के सभी कोनों से 'शीघ्र स्वस्थ होने' के संदेश आ रहे हैं। लेकिन अंदाजा लगाइए क्या? उर्वशी रौतेला के लिए प्यार और सम्मान इतना गहरा और शुद्ध है कि इन कट्टर प्रशंसकों ने खुद को केवल संदेशों तक ही सीमित नहीं रखा है।

 हां, यह सही है। उन्होंने वास्तव में अकल्पनीय काम करने का फैसला किया और इस प्रक्रिया में, उन्होंने अभिनेत्री के लिए अपने प्यार और प्रशंसा के प्रतीक के रूप में उन्हें 1 लाख लक्जरी गुलाब भेजे हैं ताकि वह जल्द से जल्द ठीक होने की राह पर हो। उसी को देखकर, उर्वशी रौतेला बहुत खुश और भावुक हो गईं और विनम्र और जमीनी व्यक्तित्व होने के नाते उन्होंने वास्तव में तस्वीरों के साथ सभी मुस्कुराहटों को प्रस्तुत करके अपने प्रशंसकों को अपने मीठे तरीके से धन्यवाद देने का फैसला किया। 

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--