--ADVERTISEMENT--

विनोद राय ने रक्षा बंधन पर हाई मास्क लाइट जलाकर दिया तोहफा

ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र के पुरानडीह चौक में वर्षों से खराब पड़े हाई मास्क लाइट लगाकर भाजपा नेता विनोद राय ने क्षेत्र के लोगों को तोहफा के रूप में दिया। भाई बहन के पवित्र त्योहार पर पुरानडीह चौक में खराब पड़े हाई मास्क लाइट को विनोद राय ने अपने स्तर से लगाने के बाद सोमवार को हाई मास्क लाइट जलाकर उद्घाटन किया ।

 लम्बे समय से खराब हाई मास्क लाइट जलने से लोगों ने खुशी का इजहार किया। वहीं भाजपा नेता विनोद राय ने कहा कि रक्षा बंधन के दिन ईचागढ़ के बहनों के लिए तोहफ़ा के रूप में पुरानडीह चौक में बर्षो से खराब पड़े हाई मास्क लाईट अपने स्तर से लगाया गया।


 उन्होंने कहा कि क्षेत्र के ग्रामीणों की मांगों को संज्ञान में लेते हुए उज्वला अभियान के तहत पुराने लाईट को बदलकर नए लाईट लगाकर विधिवत उद्घाटन किया गया। श्री राय ने कहा ईचागढ़ विधानसभा के हर एक चौक चौराहों गलियों में लाईट लगाया जाएगा ताकि सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि लोगों को रात के अंधेरे में ही चौक चौराहों से अपना घर जाना पड़ता है। 

क्षेत्र में हाथियों का भी डर बना हुआ है।चोर उचक्के भी अंधेरा का फायदा उठाकर चोरी आदि घटना को अंजाम देते है । उन्होंने कहा कि लाईट लगने से लोगों को रात को आवाजाही ,दुकानदारों, सब्जी बिक्रेताओ को विशेष सुविधा मिल पाएगी । हमारा लक्ष्य है कि ईचागढ़ को चांद की तरह चमकदार बनाया जाएगा।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--