--ADVERTISEMENT--

विनोद राय ने किया गौरांगकोचा चौक में खराब हाई मास्क लाइट को दुरुस्त


ईचागढ़- सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ प्रखंड क्षेत्र के गौरांगकोचा में भारतीय जनता पार्टी के नेता सह युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद राय ने सावन के चौथे सोमवारी के उपलक्ष्य में वर्षों से खराब पड़ी हाई मास्क लाईट को बदलकर नई लाइटें लगवाया । हाई मास्क लाइट को बदलने से क्षेत्र रोशनी से जगमगा उठा । 

क्षेत्र की जनता की लंबे समय से चली आ रही मांग के अनुसार पूरा किया गया ।श्री राय ने इस अवसर पर क्षेत्रवासियों को अपनी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी। उन्होंने कहा कि नई  उजाला अभियान के तहत अपने स्तर से विधानसभा के सभी खराब लाइटों को दुरुस्त करने का काम करूंगा और पूरी विधानसभा को चारों ओर से रोशनी से चौका चौध किया जाएगा।

यह कदम क्षेत्र के विकास और सुरक्षा के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। विनोद राय ने लोगों को आश्वासन दिया कि वे भविष्य में भी जनता की समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए समाधान करेंगे और क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे। मौके पर कालिदास विक्रमादित्य देव , गंगासागर पाल ,रूपचंद महतो ,वनमाली लोहारा, फटीक महतो ,शतरंज माझी, जितेन कुमार ,समर कालीन देव ,राशिद महतो वैल्यू प्रामाणिक ,और अन्य लोगों उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--