--ADVERTISEMENT--

पश्चिम ओडिशा ओड़िया एसोसिएशन ने की सांसद जोबा माझी से मुलाक़ात, 8 सितम्बर को नुआखाई भेंट घाट कार्यक्रम में शामिल होने का दिया न्योता

Chakradharpur : चक्रधरपुर के पश्चिम ओडिशा ओड़िया एसोसिएशन के प्रबुद्ध नागरिकों ने शनिवार को सांसद जोबा माझी के आवास जाकर उनसे मुलाकात की और उनका अभिवादन किया। सांसद बनने के बाद लगातार संसद में क्षेत्र की जनता के समस्याओं को उठाने के लिए उन्हें गुलदस्ता भेंट कर धन्यवाद किया। इस दौरान पश्चिम ओडिशा ओड़िया एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पश्चिम ओडिशा ओड़िया भाषी समाज की समस्याओं से सांसद जोबा माझी को अवगत कराया। 

इसके अलावे समाज के महापर्व के रूप में मनाये जाने वाले नुआखाई पर्व एवं मिलन समारोह के आयोजन को लेकर उन्हें जानकारी दी गयी। समाज के द्वारा बताया गया की इस पर्व के अवसर पर आगामी 8 सितम्बर को नुआखाई भेंट घाट कार्यक्रम का आयोजन पश्चिम ओडिशा ओड़िया एसोसिएशन के बैनर तले किया जायेगा। जिसमें सासंद जोबा माझी की उपस्थिति को लेकर उनसे प्रार्थना की गयी। 

समाज के लोगों ने बताया की जोबा माझी दबे कुचले पिछड़े लोगों की आवाज हैं। ऐसे में उनका समाज के उत्सवों में शामिल होना समाज के लोगों को और उत्साहित और बल देता है। इसलिए उनसे समाज के कार्यक्रम में शामिल होने का अनुरोध किया गया है। साथ ही साथ कार्यक्रम की रूपरेख को लेकर भी उनसे चर्चा विचार किया गया है। 

पश्चिम ओडिशा ओड़िया एसोसिएशन इस बार इस कार्यक्रम को जन जन तक पहुंचाने के लिए और समाज के भाषा संस्कृति को बचाने के लिए नुआखाई भेंट घाट कार्यक्रम को धूमधाम से आयोजित करेगी। जिसमें बड़े पैमाने पर पश्चिम ओडिशा ओड़िया समाज के लोग भाग लेंगे। सांसद जोबा माझी से मुलाकात करने वालों में एसोसिएशन के बजरंग दास, मुन्ना कुमार, राजेश बेहरा, बिशेश्वर भोई, और विश्वनाथ तांती शामिल थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--