युवा आक्रोश रैली हेमंत सरकार के हिम्मत को खत्म करेगा डाक्टर सुनिता


घाटशिला आज भाजपा नेत्री सह समाजसेवी डॉक्टर सुनीता देबदूत सोरेन ने आगामी 23 अगस्त को राँची में होने वाले "युवा आक्रोश रैली" में शामिल होने के लिए घाटशिला विधानसभा के महिला ,युवाओं, छात्रों से आह्वान कि!! 
मौके पर डॉ सुनिता ने कहा कि- आगामी 23 अगस्त को युवाओं की हक और रोजगार की लड़ाई के लिए रांची में आयोजित कार्यक्रम युवा आक्रोश रैली में आप अपना बहुमूल्य समय निकालकर कर रैली को सफल बनाएं, अधिक से अधिक इस जन आक्रोश रैली में भाग लें। ताकि जनविरोधी हेमंत सोरेन की सरकार को झारखंड से उखाड़ फेंका जा सके। इस रैली से हेमंत सरकार की हिम्मत को पूरी तरह खत्म कर देना है,

आपको पता होगा कि 2019 के विधानसभा चुनाव के समय हेमंत सोरेन ने युवा और महिलाओं से वादा किया था की उनकी सरकार बनेगी तो प्रत्येक वर्ष 5 लाख युवाओं को रोजगार देंगे, साथ ही बेरोजगार युवाओं को प्रत्येक माह 5 हजार बेरोजगारी भत्ता देंगे, पीजी पास युवाओं को 7 हजार बेरोजगारी भत्ता देंगे, महिलाओं को 2500 रुपया चूल्हा चौका खर्चा देंगे, अनुबंधित कर्मियों को स्थाई करेंगे और भी कई वादे इन्होंने जनता से किया था. लेकिन एक भी वादा पूर्ण नहीं किए और आज फिर से जनता को लोक लुभावने वादे की झांसे में फंसाने का कार्य कर रहे हैं. भारतीय जानत युवा मोर्चा इन सब मुद्दो को लेकर हेमंत सरकार के खिलाफ 23 अगस्त को रांची के सड़को पर लाखों युवाओं के साथ प्रदर्शन करने वाली है.

  हम सभी भी अपने क्षेत्र से निकल कर रांची चलें और अपने आने वाले भविष्य के निर्माण में सहायक बने.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--