--ADVERTISEMENT--

डॉक्टर व दवा लेकर देवलटाँड़ पहुंचे आजसू नेता हरेलाल महतो, डायरिया पीड़ित मरीजों का कराया उपचार


  • देवलटाँड़ में दिन रात उपलब्ध रहेगा जन सेवा ही लक्ष्य का एम्बुलेंस 


चांडिल (संभू सेन) : डायरिया की चपेट में आने की खबर पाकर आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव हरेलाल महतो ईचागढ़ प्रखंड के देवलटाँड़ गांव पहुंचे। इस दौरान उन्होंने डायरिया पीड़ित मरीजों तथा उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। वहीं, हरेलाल महतो के साथ पहुंचे डॉक्टर पार्थो गोराई की टीम ने डायरिया पीड़ितों का उपचार किया व जरूरी दवा खाने को दिया। डॉक्टर पार्थो गोराई ने डायरिया पीड़ित मनीषा कुमारी, शकुंतला मुंडा, दुर्गा चरण महतो, संपत्ति देवी, हेमानी प्रमाणिक, मुकेश प्रमाणिक का स्वास्थ्य जांच किया। 


इसके साथ ही हरेलाल महतो ने ग्रामीणों के बीच ब्लीचिंग पाउडर वितरण किया। इस मौके पर ग्रामीणों ने हरेलाल महतो को दुख जताते हुए बताया कि सुबह से शाम तक सरकारी एम्बुलेंस बुलाते रह गए लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई। ग्रामीणों की समस्या जानने के बाद हरेलाल महतो ने अपना निजी एम्बुलेंस को देवलटाँड़ में ही रखने की बात कही। उन्होंने कहा कि जब तक डायरिया का प्रकोप है, तब तक गांव में एम्बुलेंस उपलब्ध रहेगा। हरेलाल महतो ने कहा कि ईचागढ़ विधानसभा में कुव्यवस्था चरम पर है। सरकारी सिस्टम विफल हो चुकी हैं, जिसके कारण जनता को सुविधा नहीं मिल पा रही हैं। 

उन्होंने कहा कि बाहर से आकर 35 साल से ईचागढ़ विधानसभा में राजनीति कर रहे लोगों ने जनता के बारे में नहीं सोचा। उनलोगों ने ईचागढ़ के जनता को केवल वोटबैंक समझ लिया है। हरेलाल महतो ने कहा कि हम राजनीति में सेवा करने के लिए आए हैं। मौके पर पार्टी के ईचागढ़ प्रखंड अध्यक्ष गोपेश कुमार महतो, भगत सिंह मुंडा, विजय गोराई, रासबिहारी लायेक, कार्तिक प्रमाणिक, भगीरथ मछुवा आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--