--ADVERTISEMENT--

भाजपा नेत्री डॉ सुनीता ने अनुग्रह बाल आश्रय (अनाथालय) के बच्चों के साथ मोदी का जन्मदिवस मनाया

घाटशिला : आज दिनांक 17 सितंबर 2024 को माँ भारती की सेवा में पल-पल समर्पित, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, जननायक परम आदरणीय यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर भाजपा नेत्री सह समाजसेवी डॉक्टर सुनीता देबदुत सोरेन के नेतृत्व में मुसाबनी प्रखंड स्थित शांति नगर गांव में स्थित अनुग्रह बाल आश्रय (अनाथालय) में बच्चों के साथ केक काटकर मोदी जी का 74 वा जन्मदिवस मनाई गई ।
साथ ही डॉक्टर सुनीता ने सभी बच्चों को केक खिलाकर, अनाथालय में सुखा राशन देकर सहयोग की ।

मौके पर डॉक्टर सुनीता ने कहा कि- हम लोगों बीते कई वर्षों से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन को सेवा दिवस के रूप में मनाते आ रहे हैं । इसी कड़ी में आज आप सबके बीच इस अनुग्रह बाल आश्रय में आना हुआ।
डॉक्टर सुनीता ने आदरणीय प्रधानमंत्री जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए बताया कि -आपने कई लोगों को संघर्ष के बाद शून्य से शिखर तक का सफर तय करते देखा और सुना होगा। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कहानी सबसे जुदा है। एक आम आदमी से देश का प्रधानमंत्री वह ऐसे ही नहीं बन गए। अपनी मेहनत और लगन की वजह से आज वह देश के चहेते प्रधानमंत्री हैं।

उनकी कड़ी मेहनत की वजह से आज राजनीतिक गलियारों में कहा जाता है कि मोदी युग चल रहा है।
उनके नाम का डंका देश से लेकर विदेशों तक में बजता है। 
उन्होंने अपने जनकल्याणकारी नीतियों, योजनाओं व कुशल नेतृत्व से 140 करोड़ भारतवासियों का विश्व में मान बढ़ाया है। उनके दूरदर्शी विजन से देश अमृतकाल में तेजी से प्रगति के आयाम गढ़ रहा है।

हम यह कामना करते हैं कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के कुशल नेतृत्व में हमारा देश सदैव प्रगति के पथ पर अग्रसर रहे और हम सब मिलकर विकसित भारत की ओर अपना सकारात्मक योगदान देते रहें।

मौके पर मुख्य रूप से मौजूद रहे:-मुसाबनी मंडल अध्यक्ष जयंत घोष, दीपक कुमार, नीमा रजक, किशोर पातर, , कृष्ण श्रीष्ठा, सागर थापा, अजीत बेहरा, पूर्णो पातर , विमल सेनापति,शितल देवी आदि ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--