--ADVERTISEMENT--

हाथी प्रभावित गांवों में भाजपा नेता विनोद राय ने किया हैलोजेन लाइट का वितरण


कुकड़ु - सरायकेला-खरसावां जिला के कुकड़ु प्रखंड क्षेत्र के दुलमी,ओड़ीया ,दयापुर आदि हाथी प्रभावित गांवों में भाजपा नेता सह भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद राय ने स्ट्रीट हैलोजेन लाइट का वितरण किया । हाथी प्रभावित क्षेत्रों के प्रमुख ग्रामीणों, वार्ड सदस्यों की उपस्थिति में स्ट्रीट हैलोजन लाइट का वितरण किया गया।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि इन लाइटों के लगने से हाथी प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा के लिए काफी उपयोगी होगा। वहीं विनोद राय ने कहा कि हाथी और अन्य वन्य जीवों से बचाव के लिए ये लाइटें महत्वपूर्ण साबित होंगी, क्योंकि हाथी  क्षेत्रों में आने से लाइट से बचते हैं ।जहां रोशनी होती है हाथी वहां पर कम ही जाते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों ने लंबे समय से इस सुविधा की मांग की थी, जिसे आज पूरा किया गया।

इस वितरण के अंतर्गत दुलमी, दयापुर, उड़िया, उदाटांड, कुमारी और बनगोरा जैसे गांवों में स्ट्रीट हैलोजन लाइटें लगाई गईं। यह कदम ग्रामीणों की सुरक्षा और संपत्ति की रक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण उपाय के रूप में देखा जा रहा है। मौके पर आकाश महतो,दिपक रंजन महतो,सनातन प्रामाणिक, अजीत सिंह मुण्डा,नीधुराम कुमार आदि उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--