--ADVERTISEMENT--

लट्टू उरांव कल्याण समिति एंव दिशूम गुरु आशीर्वाद योजना के सौजन्य से विधायक सुखराम उरांव के आवास बनमालीपुर में 29 सितंबर को आयोजित होगा रक्तदान शिविर:सन्नी

रक्तदान महादान रक्तदान जीवन दान


चक्रधरपुर : लट्टू उरांव कल्याण समिति एंव दिशूम गुरु आशीर्वाद योजना के संयुक्त तत्वाधान में आगामी 29 सितंबर 2024 को  विधायक सुखराम उरांव के आवास में रक्तदान शिविर आयोजित होगी ।उक्त जानकारी दिशुम गुरुजी आशीर्वाद योजना के अध्यक्ष सन्नी उरांव ने दी। श्री उरांव ने कहा कि जरूरत मंद लोग फोन कर के रक्त मुहैया कराने की मांग करते है वैसे समय में चाईबासा ब्लड बैंक के हेड टेकनीशियन मनोज को फोन करते है और कभी एक यूनिट तो कभी कभी दो यूनिट रक्त उपलब्ध कराते है। 

 इसके लिए मनोज को उन्होंने धन्यवाद भी दिया है ।।वर्तमान में वायरल फीवर को लेकर के भी ब्लड की आवश्यकता को देखते हुए भी यह निर्णय लिया गया है ।सन्नी ने बताया की उनके मन में आया की चाईबासा ब्लड बैंक में ऐसे भी रक्त की कमी भी रहता है। क्यों नही एक रक्तदान शिविर लगाया जाय, यही सोच को लेकर विधायक सुखराम उरांव से उनकी बातचीत हुई और 29 सितंबर 2024 को रक्तदान शिविर आयोजित करने का निर्णय लिया गया है जो 29 सितंबर 2024 को सुबह 10 बजे से प्रारंभ होगा।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--