--ADVERTISEMENT--

Chaibasa: करला जोड़ी में ग्राम सभा का आयोजन, सड़क निर्माण में गुणवत्ता और सहयोग पर जोर

चाईबासा: आज सदर प्रखंड के अंतर्गत ग्राम करला जोड़ी में ग्रामीण मुंडा श्री गोविंद पुरती की अध्यक्षता में ग्राम सभा बैठक बुलाई गई । इस बैठक में पंचायत मुखिया अनिता पुरती भी रही है इस बैठक में विशेष रूप से चक्रधरपुर NH 75 बिडदिरी चौक से करला जोड़ी जुम्बल साई तक कलीकरण सड़क मरामति से संबंधित उपस्थित ग्रामीणों को ग्रामीण मुंडा ने जानकारी दी कि इस कलीकरण सड़क मरामति के संवेदक राय कांटेरेक्शन छोटन सिंह के द्वारा चलाई जा रही है इस ग्राम सभा में उपस्थित राय कांटेरेक्शन छोटन सिंह के सहयोगी सतीश कुमार ने विस्तार पूर्वक इस्टीमेट के अनुसार सभा में जानकारी दिया।

 ग्राम सभा में उपस्थित ग्रामीणों ने एक सूर में हाथ उठा कर कहा कि सड़क निर्माण कार्य अच्छी गुणवत्ता के साथ कार्य करवाया जाए सभी ग्रामवासियों ने खुशी जाहिर की है ताकि यहां के आम जनताओं को आने जाने में सुविधा हो सके । इस सड़क निर्माण कार्य के दौरान ग्राम सभा में पूर्ण रूप से सहयोग करने का निर्णय भी ले लिया गया है सर्व सहमति से मेट के रूप में हरिचरण पुरती को चयन किया गया है साथ ही साथ निगरानी समिति का गठन भी कर दी गई है इस ग्राम सभा बैठक में कड़ी निर्णय लिया गया है कि अगर किसी ने व्यक्तिगत लाभ के लिए काम को बंधित करते हैं वैसे स्थिति में ग्राम सभा उनके ऊपर काटोर करवाई भी करेगी। 

उपस्थित ग्रामीण इस तरह से हैं जोंको पुरती, सोनाराम पुरती,साधु चरण पुरती, सेलाए पुरती,रामसिंह पुरती, सोंगा पुरती,डोबरो पुरती, जुम्बल पुरती,सुशील पुरती, सतीश पुरती,दिकु पुरती, कृष्णा पुरती,लालजी पुरती,राजा पुरती, लाखा पुरती,राऊतुराय पुरती, चोकरो गोप,लक्ष्मी पुरती,गंगा पुरती, संजय पुरती उदय पुरती अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे हैं।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--