--ADVERTISEMENT--

Chaibasa : पार्टी अनुशासन तोड़ने पर झामुमो नेता मसीह दास भुईंया 6 वर्षों के लिए निलंबित

Chaibasa : पार्टी संविधान के विपरीत कार्य कर पार्टी का अनुशासन भंग करने के कारण मसीह दास भुईंया, जिला उपाध्यक्ष, बुद्धिजीवी मोर्चा को पार्टी के पदों से पदमुक्त करते हुए उन्हें आगामी छह वर्षों के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया गया है । यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा । इस आदेश के प्रभावी होने के साथ ही अब वे किसी भी कार्यक्रम में झामुमो का नाम, झंडा बैनर, सिंबल और पार्टी के वरीय नेताओं का फोटो आदि का उपयोग नहीं कर सकते हैं । 

इसके बावजूद यदि वे ऐसा करते हैं तो वे कानूनी कार्रवाई के भागी होंगे । इनके द्वारा आगामी 26 सितंबर 2024 को गोइलकेरा प्रखंड अंतर्गत सेरेंगदा में झामुमो के नाम पर आहूत जनसभा अवैध है । किसी भी स्तर के नेता या कार्यकर्ता यदि उक्त कार्यक्रम में शामिल होते हैं या अपनी सहभागिता देते हैं तो उनके विरुद्ध भी अनुशासनात्मक कार्रवाई सुनिश्चित होगी । 

पार्टी से सम्बंधित हर व्यक्ति चाहे वो किसी भी स्तर के नेता या कार्यकर्ता हैं, सभी पार्टी संविधान के दायरे में आते हैं और पार्टी अनुशासन से वे समान रूप से बंधे हुए हैं ऐसे में किसी को भी पार्टी का अनुशासन भंग करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है - सोनाराम देवगम, सचिव, झामुमो, प० सिंहभूम जिला समिति ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--