Chaibasa News : विस चुनाव को लेकर जिला कांग्रेस के सांगठनिक मजबूती पर मंथन

चाईबासा : रविवार को कांग्रेस भवन चाईबासा में ,विस चुनाव की तैयारी को लेकर जिला कांग्रेस कमिटी की सांगठनिक मजबूती पर विचार विमर्श एवं मंथन किया गया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव व प्रदेश सह प्रभारी श्री सप्तगिरि शंकर उल्का जी उपस्थित थे। इस अवसर पर श्री उल्का जी ने विस चुनाव की तैयारी को लेकर जिला के सभी प्रखंड अध्यक्षों से प्रखंडवार पार्टी संगठन की मजबूती एवं तैयारी को लेकर विचार-विमर्श किया। इस पर सभी प्रखंड अध्यक्षों एवं जिला कांग्रेस कमिटी के वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने विस चुनाव की तैयारी एवं पार्टी की सांगठनिक मजबूती से रूबरू अवगत कराते हुए बताया कि,आज की तारीख में कांग्रेस पार्टी पूरे जिला में काफी मजबूत स्थिति में है । 

आज हर विधानसभा क्षेत्रों की जनता कांग्रेस पार्टी को काफी उम्मीद, विश्वास व भरोसा की नजर से देखती है। इसलिए कांग्रेस पार्टी को इस बार क्षेत्र की जनताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए कम-से-कम तीन सीटों पर मौका जरूर मिलना चाहिए ‌।सीट शेयरिंग की दावेदारी को लेकर प्रदेश सह प्रभारी को अवगत कराते हुए बताया गया कि जगन्नाथपुर और मनोहरपुर सीट पर दावेदारी तो स्वतः कांग्रेस पार्टी का बनता है, पर और एक सीट कोई भी मिले मजबूती के साथ लड़ने के लिए सभी क्षेत्रों से तैयारी कर ली गई है ‌। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव व प्रदेश सह प्रभारी श्री सप्तगिरि शंकर उल्का जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान में होने वाली चार राज्यों में कांग्रेस गठबंधन पार्टी काफी मजबूत स्थिति में है।

 गठबंधन के तहत ही झारखंड में भी चुनाव लड़ा जाएगा और जहां तक तीन सीटों पर चुनाव लड़ने की बात है, कार्यकर्ताओं की भावनाओं से शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि यदि चार राज्यों में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनती है तो,याकिन मानिए आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव आते - आते मोदी सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी, किंतु परंतु की कोई बात ही नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए यह भी कहा कि झारखंड में आने वाले समय में भी गठबंधन का ही सरकार बनेगी और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को राज्य के अंतिम कतार में खड़े व्यक्तियों तक पहुंचाने का काम करें। मौके पर जगन्नाथपुर विधायक सोना राम सिंकु जी ने भी सह प्रभारी को जानकारी देते हुए अवगत कराया कि वर्तमान समय में जिला में सिर्फ एक ही कांग्रेस विधायक होने के कारण क्षेत्र की जनताओं और कार्यकर्ताओं की भावनाओं के सेवा देने में दिक्कतें आ रही है। 

इस पर मांग रखते हुए उन्होंने भी कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता और कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए कम-से-कम तीन सीटों पर मौका देने की बात रखी। इस अवसर पर मंच संचालन जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर दास जी और समापन की घोषणा डॉ दिनेश चन्द्र बोयपाई ने किया। मौके पर मुख्य रूप से जिला संगठन प्रभारी श्री विजय खां,जगन्नाथपुर विधायक श्री सोनाराम सिंकु,देवेंद्र नाथ चांपिया, सुनीत शर्मा,मायादार बेहरा, असरफुल होदा,सुभाष नाग, लक्ष्मण हसदा,प्रीतम बंकिरा रीतेश तमसोय तौहीद आलम,पुरेंद्र हेंब्रम, रविंद्र बिरूआ, कैरा बिरुआ,मांगू हो , विजय संबुरूई, आतेन सुरीन,,जानवी कुदादा, जगदीश सुंडी,मासूम रजा,लियोनार्ड बोदरा, मोहन हेंब्रम ,अशोक बारीक,अशोक सुंडी ,दीनबंधु बोईपाई,सुरेश सावैया राजू कायम प्रखंड अध्यक्ष गण, विजय सिंह सामड,दिकू सावैया, जादूरई मुंडरी, ललित दोराईबुरू, मंजीत प्रधान, सुखलाल हेंब्रम,सीताराम गोप,सोनाराम कोड़ा,सकरी दोंगो,राहुल पूर्ति,मंडल अध्यक्ष,चंद्र भूषण बिरुआ,अशोक मुंडरी दिनेश बोइपाई, इत्यादि।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--