--ADVERTISEMENT--

Chandil : भाजपा प्रेस कांफ्रेंस का किया आयोजन,नए बंदे भारत ट्रेन का चांडिल में ठहराव होने पर संसद का जताया आभार

चांडिल (सम्भू सेन) : चांडिल के विशाल चौधरी के आवास पर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया । इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष उदय सिंह देव ,पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह, सांसद प्रतिनिधि विशाल चौधरी,महामंत्री मधुसूदन गोराई,भाजपा नेत्री सारथी महतो उपस्थित हुए । प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि जमशेदपुर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर ईचागढ़ विधानसभा से पूरा कर लिया गया,उन्होंने बताया पूरे विधानसभा से काफी संख्या में लोग प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में पहुंचेंगे। 

साथ ही प्रेस वार्ता में उपस्थित भाजपा के जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई ने कहा कि सांसद सह रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ के पहल से ईचागढ़ वासियों को कोरोना काल में चांडिल स्टेशन में बंद हुए कई ट्रेनों की ठहराव को पुनः चालू किया गया है,साथ ही नए बंदे भारत ट्रेन टाटा - पटना - वाराणसी ट्रेन का ठहराव 15 सितंबर से शुरू होगा, जिससे ईचागढ़ विधानसभा वासियों को सफर करने में काफी सहूलियत होगी। 

प्रेस वार्ता में उपस्थित हुए भाजपा कार्यकर्ताओ ने ईचागढ़ विधानसभा वासियों की ओर से सांसद सह राज्य रक्षा मंत्री संजय सेठ का आभार व्यक्त किया। मौके पर उप प्रमुख रामकृष्ण महतो,दिवाकर सिंह,विशाल चौधरी आदि मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--