--ADVERTISEMENT--

पूर्व विधायक अरविंद सिंह के भतीजे अंकूर सिंह ने किया जलमग्न क्षेत्रों का दौरा, सुखा राशन का किया वितरण


ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के ईचागढ़ व कुकड़ु प्रखंड क्षेत्र में साइक्लोनिक सर्कुलेशन से भारी बारिश के कारण दर्जनों गांव बाढ़ में डूब गया है। कई गांव विस्थापित हो चुके हैं, जबकि ऊदल, बाबू चामदा, कालीचामदा, उगडीह, कुडुक तोपा, लोपसोडीह, ईचागढ़, बतुहातु, कड़का, बाँधडीह, कुमारी जैसे दर्जनों गांव पूरी तरह से जलमग्न हो गया हैं। कई गांव तो सर्वे सेटेलमेंट का नक्शा से भी गायब हो गया है। घर धंसकर जमीन दोज हो गया है। लोग बेघर हो गए हैं। गुरूवार को पूर्व विधायक सह भाजपा नेता अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के भतीजा अंकूर सिंह अपने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कुमारी,झापागोड़ा , दयापुर, मैसड़ा आदि बेघर हुए गांवों के लोगों से मिले एवं बाड़ पीड़ित परिवारों के बीच सुखा राशन चावल, दाल तेल ,नमक आदि का वितरण किया। 


नाव से डुबा क्षेत्र का दौरा कर लोगों का हाल जाना । उन्होंने कहा कि बड़े पापा पूर्व विधायक अरविंद सिंह के निर्देश पर डुबा क्षेत्र के लोगों से मिले और पहले दिन भी कई जलमग्न गांवों का दौरा कर सुखा खाद्य सामग्री का वितरण किया गया था। उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक लगातार क्षेत्र के लोगों के सुख दुःख में भागीदारी निभाते हैं और आज भी बाड़ पीड़ितों के साथ है। वहीं ग्रामीण विद्यासागर पोद्दार ने बताया कि हम पानी में डुब रहे हैं। बेघर हो गए जो आज तक नही हुआ। 

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक मलखान सिंह के लोग आए और कमसे कम खाने का व्यवस्था किए। उन्होंने कहा कि इसमें तो अभी बचा जा सकता है,मगर सरकार हमे नौकरी और पुनर्वास के लिए जमीन दे। उन्होंने कहा कि स्थानीय विधायक का तो पता भी नही है, देखने भी नहीं आए। मौके पर महादेव सिंह, सुखदेव तंतुबाई ,गणेश महतो, तापस दत्ता आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--