--ADVERTISEMENT--

समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई के कार्यों से प्रभावित पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन की टीम में शामिल होने की जतायी ईच्छा


चक्रधरपुर : चक्रधरपुर के पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई ने सामाजिक कार्यों में अपनी अलग पहचान बनायी है.हर समाज के लोगों के सुख-दुख में हमेशा साथ खड़े रहने वाले डॉ. विजय सिंह गागराई के कार्यों से चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र के लोग प्रभावित है ही, साथ ही अब चक्रधरपुर शहर के लोग भी उनसे जुड़ते जा रहे हैं.शिक्षा, स्वास्थ्य, संस्कृति, खेलकूद के अलावे सामाजिक कार्यों के प्रति लगाव को देखते हुये समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई के कार्यों से प्रभावित होकर गुरुवार को शहर के एलआईसी कार्यालय के समीप कई लोगों ने उनके साथ मिलकर सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने की बात कहीं.

जहां एकराम नशतर, राजेश कर्मकार के नेतृत्व में एक दर्जन से अधिक युवाओं समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई को फूलों का माला पहनाकर स्वागत किया.साथ ही पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन टीम में शामिल होने की ईच्छा प्रकट की.वहीं मौके पर समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई ने भी सभी युवाओं का अपनी संगठन में स्वागत किया.मौके पर समाजसेवी डॉ. विजय सिंह गागराई ने कहा कि कोई भी कार्य एकजुटता से किया जाएं तो उसमें सफलता अवश्य ही मिलती है.उन्होंने कहा कि पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन का गठन का उद्देश्य समाज के लोगों को हर संभव सहायता पहुंचाना है.

युवाओं की टीम संगठन में शामिल होने से और ज्यादा मजबूत होगी.इस मौके पर मो. ईनायत, मो. एजाजुल, मो. ईसमाईल, मो.फिरोज, मो. असलम, अफान एकराम, मो. कासिम समेत अन्य डॉ. विजय सिंह गागराई की टीम के साथ जुड़ने का ईच्छा प्रकट किया.इस मौके पर पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के अन्य सदस्य मौजूद थे.


 
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--