--ADVERTISEMENT--

सीबीएसई ईस्ट जॉन फुटबॉल चैंपियनशिप में मधुसूदन पब्लिक स्कूल, आसनतलिया चक्रधरपुर ने रांची के संत एन्नेस कन्वेंट स्कूल को 3-1 से हरा चैंपियन का किताब हासिल किया, नेशनल स्तर के लिए अपनी जगह बनाया


चकधरपुर : सीबीएसई ईस्ट जॉन (पूर्वी क्षेत्र) फुटबॉल चैंपियनशिप 2024 अंडर- 17 बालक वर्ग में मधुसूदन पब्लिक स्कूल आसनतलिया चक्रधरपुर ने रांची के संत एन्नेस कन्वेंट स्कूल को 3-1 से हरा कर विजेता बनने का गौरव हासिल किया। टीम ने चैंपियन बनने का ट्रॉफी ग्रहण किया बल्कि नेशनल स्तर के लिए अपनी टीम को पहुंचा कर पश्चिमी सिंहभूम जिले का नाम रोशन किया है। बता दे के यह प्रतियोगिता आरबीएस पब्लिक स्कूल कैमपुर' भबुआ' बिहार में आयोजन किया गया था। 

इसमें कुल 49 टीमें भाग लिया था। बुधवार को मधुसूदन पब्लिक स्कूल आसनतलिया चक्रधरपुर के चैंपियन टीम के स्कूल पहुंचने पर विद्यालय के निदेशक बी. के. हिंदवार, प्राचार्य के. नागराजू, उप प्राचार्या आरती कोड़वार, परीक्षा नियंत्रक दिनेश कुमार चक्रवर्ती एवं अन्य शिक्षक-शिक्षिकाओं के द्वारा सभी खिलाड़ियों को पुष्प- गुच्छ देकर चैंपियन टीम का स्वागत किया गया। विद्यालय के निदेशक विजेता टीम के खिलाड़ियों की प्रशंसा करते हुए हार्दिक बधाई दी। 

साथ ही कहा कि भविष्य में भी ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन की मंगल कामना करते हैं। विद्यालय के प्राचार्य ने कहा कि अथक परिश्रम, जोश और उत्साह के बल पर टीम चैंपियन बना। सफलता के लिए विद्यालय के खेल शिक्षक राहुल , हिमांशु , खेल शिक्षिका लक्ष्मी की भी सराहना की गई।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--