Jamshedpur News : वेतन पुनरीक्षण पर न्यू सीरीज़ ग्रेड के कमेटी मेंबर्स की बैठक

जमशेदपुर (Atik Kr. Singh) – बिष्टुपुर के गरमनाला स्थित सिक्योरिटी क्लब हाउस में न्यू सीरीज़ ग्रेड के कमेटी मेंबर्स की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी वेतन पुनरीक्षण के मुद्दों पर विचार-विमर्श करना था। टाटा वर्कर्स यूनियन के उपाध्यक्ष संजीव तिवारी और सह सचिव श्याम बाबू भी इस बैठक में विशेष रूप से आमंत्रित थे। 

बैठक के दौरान, न्यू सीरीज़ ग्रेड से जुड़े कमेटी मेंबर्स ने आगामी वेतन पुनरीक्षण से संबंधित अपने सुझाव साझा किए। साथ ही, टाटा वर्कर्स यूनियन के अन्य पदाधिकारियों के सहयोग से न्यू सीरीज़ ग्रेड के ढांचे को और अधिक सुदृढ़ बनाने के उपायों पर भी चर्चा हुई।

कमेटी मेंबर्स ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि वे जल्द ही प्रबंधन के साथ बातचीत शुरू करने के लिए टाटा वर्कर्स यूनियन के समस्त पदाधिकारियों को एक चार्टर्ड ऑफ़ डिमांड प्रस्तुत करेंगे। इस बैठक में करीब 85 में से 70 कमेटी मेंबर्स की उपस्थिति दर्ज की गई, जो उनकी एकजुटता को दर्शाती है। 

बैठक के दौरान यह निर्णय लिया गया कि भविष्य में भी सभी कमेटी मेंबर्स मिलकर टाटा वर्कर्स यूनियन के माध्यम से कर्मचारियों के हितों की रक्षा के लिए प्रयासरत रहेंगे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--