--ADVERTISEMENT--

JSSC CGL EXAM : होटल से 94 लाख रुपये बरामद, बिहार के दो युवक गिरफ्तार

पलामू : झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) की संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा से पहले एक बड़ी कार्रवाई में शुक्रवार रात मेदिनीनगर के एक होटल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने 94 लाख रुपये नकद बरामद किए। इस मामले में बिहार के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार किए गए युवकों में औरंगाबाद निवासी सदन यादव और पटना निवासी नीतीश कुमार शामिल हैं। पुलिस ने इन युवकों के पास से 94 लाख रुपये बरामद किए, जो छह अलग-अलग बंडलों में पैक किए गए थे। चार बंडलों में 14.5-14.5 लाख रुपये थे, जबकि एक बंडल में 17.5 लाख रुपये रखे गए थे। ये सभी बंडल दो अलग-अलग बैगों में छिपाकर रखे गए थे।

गिरफ्तार युवकों से पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया कि ये रकम उन्हें वाराणसी के एक स्वर्ण व्यवसायी ने दी थी, जिसे मेदिनीनगर में किसी व्यक्ति को सौंपना था। उन्हें यह बताया गया था कि संबंधित व्यक्ति का फोन आने के बाद वह उनसे पैसे लेने आएगा। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

इस कार्रवाई के बारे में सदर एसडीओ अनुराग तिवारी ने बताया कि मामले की जानकारी आयकर विभाग के अधिकारियों को दे दी गई है। छापेमारी अभियान में अपर समाहर्ता कुंदन कुमार, सदर एसडीओ अनुराग तिवारी, अंचलाधिकारी अमरजीत बलहोत्रा और टाउन थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार ने अहम भूमिका निभाई।

जांच अभी भी जारी है, और पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि इतनी बड़ी राशि किस उद्देश्य के लिए लाई गई थी और इसका कनेक्शन कहीं झारखंड सीजीएल परीक्षा में गड़बड़ी से तो नहीं है।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--