--ADVERTISEMENT--

अंकित मेमोरियल आर्ट एंड क्राफ्ट प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय बना ओवर ऑल चैंपियन

सभी पांच वर्ग के विजेता पांच-पांच बच्चे हुए सम्मानित, संस्था ने कहा बच्चों की ख़ुशी से ही उन्हें इस तरह के आयोजन का मिलता है प्रोत्साहन  

चक्रधरपुर : अंकित मेमोरियल द्वारा आयोजित चित्रकला और आर्ट एंड क्राफ्ट प्रतियोगिता के विजेता बच्चों को चक्रधरपुर के केटू कॉम्प्लेक्स में पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस बार के इस प्रतियोगिता में केंद्रीय विद्यालय चक्रधरपुर के बच्चों ने सबसे ज्यादा पुरस्कार जीतकर ओवर ऑल चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। अंकित मेमोरियल के संस्थापक एके पाण्डेय और सरिता पाण्डेय ने चैंपियन बनी टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। 

इस मौके पर रेलवे अस्पताल की डॉक्टर नंदिनी, कवी रणविजय कुमार, अंकित मेमोरियल के संस्थापक एके पाण्डेय सहित अन्य पदाधिकारी व सदस्य मुख्य रूप से मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान चित्रकला में भाग लेने वाले बच्चों समेत आर्ट एंड क्राफ्ट के विजेता बच्चों को प्रथम द्वितीय तृतीय के साथ साथ प्रोत्साहन पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। सभी को ट्राफी और प्रशस्ति पत्र दिया गया। कार्यक्रम के दौरान सभी अतिथियों ने बच्चों के चित्रकला और क्राफ्ट की प्रदर्शनी देखकर उनकी तारीफ भी की और उन्हें प्रोत्साहित भी किया। साथ ही साथ कलाकार बच्चों के लिए प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए अंकित मेमोरियल ट्रस्ट का धन्यवाद भी किया।

मौके पर आयोजक रेलकर्मी एके पाण्डेय ने प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सभी बच्चों का धन्यवाद किया वहीं अभिभावकों का भी आभार प्रकट किया। अभिभावकों ने भी आयोजकों का इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए धन्यवाद किया। मंच का संचालन कवि रणविजय कुमार ने किया। निर्णायक मंडल में रविंद्रनाथ घोष, देवप्रिय चौधरी, चिंटू डे शामिल थे। जबकि प्रतियोगिता के संचालन और संयोजन में कला शिक्षक सुभाशीष चटर्जी गोजाल का अहम योगदान रहा। इस प्रतियोगिता में ब्लोसम द लिटिल आर्टिस्ट के कला शिक्षकों का भी सराहनीय सहयोग रहा।

वहीं देर शाम को चक्रधरपुर स्टेशन में रेलकर्मी एके पाण्डेय के द्वारा अपने बेटे स्वर्गीय अंकित पाण्डेय की याद में गरीबों के बीच भोजन वितरण किया गया। इस कार्य में जननायक समिति ने रेलकर्मी एके पाण्डेय का सहयोग किया। इस दौरान सरिता पाण्डेय, नीतू साहू, नागेश्वर प्रधान, झिमली चटर्जी, अनवर खान, डिक्की राव, प्रतिभा विकास, प्रशांति साहा, बाप्पा पात्रो, पुतुल मित्रा, दीप्ती शर्मा, शाजिद, सीमा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।    

ये बच्चे हुए सम्मानित
चित्रकला के विजेता बच्चे:
ग्रुप ए से प्रथम अश्विन गौतम, द्वितीय देबांशु मंडल, तृतीय अंकिता बानरा, चतुर्थ तनिषा दास, पंचम यशराज चौधरी।

ग्रुप बी से प्रथम पृथा माजी, द्वितीय सत्यास होरे, तृतीय अविष्का पूज्या, चतुर्थ रियांशी, पंचम दिव्यांशु महतो।

ग्रुप सी से प्रथम अव्निता पूज्या, द्वितीय राहुल राय, तृतीय आर्चीस साहू, चतुर्थ देवांशी चटर्जी, पंचम सत्यम प्रधान। 

ग्रुप डी से प्रथम बिकास तांती, द्वितीय प्रीति हाईबुरु, तृतीय प्रियांशी महतो, चतुर्थ अर्घा, पंचम मारिषा सिन्हा।  

हस्तकला में सम्मानित होने वाले विजेता बच्चे :
प्रथम आर्ची विश्वकर्मा, द्वितीय पल्लवी विश्वकर्मा, तृतीय समृधि सिंह, चतुर्थ राकेश राज जायसवाल, पंचम पलक विश्वकर्मा।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--