--ADVERTISEMENT--

श्रीश्री सिंहराज सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति का अंतरिम बैठक संपन्न


ईचागढ़ - सरायकेला-खरसावां जिला के कुकडू प्रखण्ड अंतर्गत ईचाडीह बाबूडीह में श्री श्री सिंहराज सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति का अंतरिम बैठक आयोजित हुई।बैठक का आयोजन ईचाडीह टोला बाबूडीह स्थित दुर्गामंदिर प्रांगण में हुआ। इस बैठक की अध्यक्षता दुर्गापूजा समिति के संरक्षक श्री कल्याण चंद्र सिंह द्वारा किया गया। 

1969 से हो रही है दुर्गा पूजा का आयोजन

ईचाडीह बाबूडीह में श्री श्री सार्वजनिक दुर्गा पूजा समिति के तत्वाधान में 1969 से ही दुर्गा पूजा होते आ रही है और हर साल पूजा उपलक्ष में सांस्कृतिक कार्यक्रम का होता है।

पुरुलिया स्टेज प्रोग्राम कुंदन कुमार एंड कनिका कर्मकार नाइट का होगा आयोजन

13 अगस्त को रात 10 बजे से पुरुलिया के फेमस सिंगर कुंदन कुमार अपने साथी कलाकारों के साथ जलवा बिखेरेंगे। कुंदन कुमार इस क्षेत्र के जाने माने कलाकार है। साथ ही साथ झुमूर सम्राट भोलानाथ महतो तथा छौ नाच का भी आयोजन किया जाएगा।

इस भव्य आयोजन संपन्न कराने के लिए सबका सहयोग जरूरी-कल्याण चंद्र सिंह

इसी क्रम में इस वर्ष के आयोजन को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। दुर्गापूजा समिति के संरक्षक कल्याण चंद्र सिंह ने कहा की बेहतरीन रूप से मां भवानी की पूजा संपन्न कराने के लिए सबका सहयोग ओर सहभागिता आवश्यक है। ग्रामीणों ओर यहां के महिलाओं के मनोरंजन के लिए हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी कुंदन कुमार कनिका कर्मकार नाइट पुरुलिया स्टेज प्रोग्राम का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही साथ छौ नाच और झुमुर कार्यक्रम भी आयोजित किया जाना है। मौके पर परीक्षित गोप, कृष्ण चंद्र तांती, रमेश गोप, डॉक्टर दिलीप कुमार, गणेश महतो, बिनोद प्रमाणिक, पिंटू गोप समेत कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित हुए।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--