--ADVERTISEMENT--

जिला पुलिस की ओर से 20 सितंबर को जन शिकायत समाधान कार्यक्रम 18 मुख्य मुद्दों पर लोगों की समस्याएं सुन कर झारखंड पुलिस उसका समाधान करेगी: SP Ashutosh Shekhar

चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम, चाईबासा जिले में जिला पुलिस की ओर से 20 सितंबर 2024 को जन शिकायत समाधान कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। उक्त जानकारी पश्चिमी सिंहभूम जिला के एसपी आशुतोष शेखर ने दी। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम सदर थाना अंतर्गत पिल्लई हाॅल में समय 12:00 बजे अपराह्न में आयोजित किया जा रहा है। इस क्रम में 18 मुख्य मुद्दों पर लोगों की समस्याएं सुन कर झारखंड पुलिस उसका समाधान करेगी। इसकी शुरुआत राज्य स्तर पर की गई है महानिदेशक एवं पुलिस महानिरीक्षक महोदय के निर्देश पर आम नागरिकों की शिकायतों को त्वरित एवं प्रभावकारी ढंग से निवारण करने एवं पुलिस और नागरिकों के बीच बेहतर समन्वय के लिए इस कार्यक्रम को शुरू किया गया है।


इस कार्यक्रम के दौरान आम नागरिक पुलिस से संबंधित किसी भी समस्या को पुलिस के समक्ष रख सकते हैं। उन समस्याओं को चाईबासा पुलिस संज्ञान में लेते हुए त्वरित कार्रवाई करेगी। शिकायतकर्ता को एक प्राप्ति रसीद भी दी जाएगी। आम नागरिक जिला पुलिस द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर 9508243546 पर फोन कर या फिर jss-chaibasa@jhpolice.gov.in पर ईमेल कर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते है। इसके लिए जिला नियंत्रण कक्ष,पी0सी0आर0, चाईबासा में एक कोषांग भी बनाया गया है जहां लोग अपनी शिकायतें दर्ज करा सकते है।चाईबासा पुलिस आम जनों से अपील करती है कि पुलिस से जुड़ी जो भी शिकायतें है उन्हे लेकर कार्यक्रम में शामिल हो।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--