--ADVERTISEMENT--

बुनियादी सुविधाओं के प्रति हमारी सरकार सजग और गंभीर : मंत्री दीपक बिरुवा


  • चाईबासा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत झींकपानी में करीब 16 करोड़ रुपए की लागत से छह सड़कों का होगा सुदृढ़ीकरण
  • माननीय मंत्री श्री दीपक बिरुवा ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत योजनाओ का किया शिलान्यास


चाईबासा : चाईबासा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत झींकपानी प्रखंड में करीब 16 करोड़ की लागत से छह सड़कों का शिलान्यास सोमवार मुख्यमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के तहत कैबिनेट मंत्री श्री दीपक बिरुवा ने समारोह पूर्वक किया। इसके तहत जोड़ापोखर से असुरा तक, एनएच- 75 से कुदाहातू तक, माटागुटू से इंदीकुड़ी तक, नयागांव भूईयासाई से चांदीपी तक, कुलडीहा से चाड़ाबासा तक एवं चोया से बेटेया तक सड़क का सुदृढ़ीकरण कार्य किया जाएगा। सभी सड़कों का शिलान्यास विधिवत पूजा अर्चना के बाद नारियल फोड़कर किया गया।


मौके पर कैबिनेट मंत्री जी ने कहा कि सड़क जनता के लिए लाइफ लाइन है। विकास के लिए सड़क की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। आवागमन की सुविधा के साथ-साथ आर्थिक विकास का भी मार्ग खुलता है। चाईबासा विधानसभा क्षेत्र को विकसित करना मेरी प्राथमिकता है। चुनाव के समय जनता से जो वादा किया गया है, उसे चरणबद्ध तरीके से पूरा किया जा रहा है। 

क्षेत्र में बिजली, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी व अन्य बुनियादी सुविधाओं के प्रति हमारी सरकार सजग और गंभीर है। इन योजनाओं के पूरा होने से इस क्षेत्र में आवागमन की सुविधा बेहतर होगी जिससे विकास की संभावना बढ़ जाती है और छोटे छोटे रोजगार के अवसर मिलने लगते हैं। मंत्री जी ने सड़क निर्माण कार्य मे गुणवत्ता का ध्यान में रखकर कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया। मौके पर प्रखंड प्रमुख प्रदीप तामसोय, विनोद गोप, प्रदीप गोप, सुंदर गोप, हरिलाल करजी, पारू हेस्सा समेत अन्य ग्रामीण और झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--