--ADVERTISEMENT--

Parivartan sankalp yatra chaibasa : परिवर्तन संकल्प यात्रा का आयोजन 1 अक्टूबर को गांधी मैदान में

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा "परिवर्तन संकल्प यात्रा" का आयोजन 1 अक्टूबर को गांधी मैदान में किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मंत्री अन्नपूर्णा देवी उपस्थित रहेंगे। इसके साथ ही भाजपा के कई वरिष्ठ प्रदेश स्तर एवं केंद्रीय नेता भी शामिल होंगे।

यात्रा का उद्देश्य: 23 सितंबर से 1 अक्टूबर तक चलने वाली इस रथ यात्रा का उद्देश्य झारखंड की हेमंत सरकार की विफलताओं को उजागर करना और जनता के बीच भाजपा के संकल्प पत्र के माध्यम से विकास की योजनाओं को साझा करना है।

बैठक का आयोजन: नगर कमेटी के अध्यक्ष पवन शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई, जिसमें प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद, नगर प्रभारी लाल मुनी पूर्ति, टोन्टो प्रभारी गीता बालमुचु और पूर्व जिला अध्यक्ष सतीश पूरी सहित कई वरिष्ठ भाजपाई उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की तैयारी: बैठक में कार्यकर्ताओं को अपने-अपने मोहल्लों से अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए। जेबी तुबिद ने कहा कि पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल का लेखा-जोखा जनता के सामने लाना आवश्यक है, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में योग्य प्रतिनिधि का चयन किया जा सके।

जनता से अपील: गीता बालमुचू ने 29 तारीख को प्रधानमंत्री मोदी के "मन की बात" कार्यक्रम को बूथ स्तर पर आयोजित करने की जानकारी दी और सभी से 1 अक्टूबर को गांधी मैदान पहुंचने की अपील की।

लाल मुनी पूर्ति ने कहा कि कार्यक्रम की तैयारी समय से की जाएगी और 20,000 लोगों की सभा का आयोजन किया जाएगा, जो हेमंत सरकार के खिलाफ स्पष्ट संदेश देगी कि भाजपा की सरकार आ रही है।

कार्यक्रम में अनूप कुमार सुल्तानिया, पूर्व जिला अध्यक्ष सतीश पूरी एवं दिनेश चंद्र नंदी ने भी अपने विचार रखें

समापन: कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष पवन शर्मा ने किया, और धन्यवाद ज्ञापन नगर उपाध्यक्ष मणिकांत पोद्दार ने दिया।
उक्त कार्यक्रम में मुख्य रूप सेपंकज खिरवाल ,मुकेश कुमार, जीवन यादव ,रामावतार राम रवि, सुजीत कुमार विश्वकर्मा ,रवि शंकर विश्वकर्मा ,अशोक महंती, अमित जायसवाल ,अनंत सयनम, जितेंद्र नाथ ओझा, रंजन प्रसाद ,अजय झा ,रितेश कुमार, पिंटू कुमार,चंदन झा, आलोक झा ,मणिकांत पोद्दार, मुकेश कुमार जोगी ,चंद्र मोहन तियु, सुधांशु कुमार ,कृष्णा भैया ,दीपक निषाद ,रोहित दास ,दिलीप साहब ,राकेश पोद्दार ,समीर पाल ,धर्मदास करवा ,दुलमु तियू, राजू प्रजापति ,हर्ष रवानी ,विनय शांडिल ,सनी पासवान ,दुर्योधन पान आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--