--ADVERTISEMENT--

बिहार के गया में विमल पाण्डेय ने कहा मेरा वचन ही है शासन !


जी हाँ यह एक बेहद ही मशहूर डायलॉग है जिसे आपने एस एस राजामौली और सुपरस्टार प्रभास की फ़िल्म बाहुबली में ही राजमाता के मुंह से सुना होगा। लेकिन यह सम्वाद इतना प्रभावशाली साबित हुआ कि इसने पूरी फिल्म की रूपरेखा ही बदल कर रख दिया है । और अब इसी सम्वाद के साथ भोजपुरी फ़िल्म स्टार विमल पाण्डेय ने बिहार के मशहूर तीर्थ और पर्यटक स्थल गया में " मेरा वचन " नाम से फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दिया है । 

फ़िल्म मेरा वचन की शूटिंग शुरू करते हुए विमल पाण्डेय बेहद उत्साहित और रोमांचित होकर कहते हैं कि फ़िल्म बनने से पहले ही बिक चुकी है और इस फ़िल्म में वो सबकुछ है जिसे एक सभ्य भोजपुरी समाज अपेक्षा रखता है । हमने इस फ़िल्म की कथा वस्तु और परिदृश्यों को ध्यान में रखते हुए इसे अपनी माटी में शूट करने का निर्णय लिया है । फ़िल्म बेहद अच्छी और खूबसूरत बनने जा रही है । 

फ़िल्म में विमल पाण्डेय मेन लीड कर रहे हैं और वे अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मैं अपनी संस्कृति को देश दुनिया के सामने रखने के लिए इस फ़िल्म के माध्यम से जीजान लगा दूंगा। फ़िल्म टिपिकल लाइन पर नहीं है और हम एक बढ़ियां फ़िल्म बनाने की दिशा में प्रयास कर रहे हैं। हमारे निर्माता राम शर्मा एक एनआरआई हैं जो कि भोजपुरी और हिंदी फिल्मों के जाने माने निर्माता हैं और इसके पहले भी कई बड़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं ।

आई फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म मेरा वचन के निर्माता हैं एनआरआई राम शर्मा जो कि गया के ही रहने वाले हैं । फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं धीरू यादव । फ़िल्म मेरा वचन के कलाकार हैं विमल पाण्डेय, इस्मिता , चांदनी सिंह, राहुल सिंह, संजय पाण्डेय , खुशी मिश्रा व अन्य कलाकार ।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--