--ADVERTISEMENT--

नए अध्यक्ष राजेश्वर प्रसाद सिंह बने केभीपीएसडी मुख्यमंत्री उत्कृष्ट बालिका विद्यालय सरायकेला विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष

केपीएस उत्कृष्ट मुख्यमंत्री विद्यालय सरायकेला में अभिभावक बैठक


सरायकेला (जगदीश साव) - केवीपीएसडी मुख्यमंत्री उत्कृष्ट बालिका विद्यालय सरायकेला में अभिभावक बैठक सह विद्यालय प्रबंधन समिति पुनर्गठन का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता पूर्व एसएमसी अध्यक्ष जानसन कुजुर ने किया। कार्यक्रम की शुरूआत द्वीप प्रज्वलन के साथ किया गया। सर्वप्रथम विद्यालय प्रधान नारायण कुमार ने सभी अभिभावकों का स्वागत करते हुए कहा कि विद्यालय एवं विद्यालय में अध्ययनरत छात्राओं के सर्वागीण विकास में अभिभावक एक महत्वपूर्ण कड़ी है। 

जिसके सहयोग के बिना विद्यालय विकास की कल्पना नहीं की जा सकती है। वर्तमान अध्यक्ष के द्वारा पुरानी समिति को भंग करने की घोषणा की गयी। सर्वसम्मति से राजेश्वर प्रसाद सिंह को अध्यक्ष एवं श्रीमति संतोषी साहू को विद्यालय प्रबंधन समिति का उपाध्यक्ष चुना गया। तत्पश्चात नये अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष द्वारा अन्य समिति सदस्यों का चयन किया गया। सुराय हांसदा और जानसन कुजुर का चयन विद्यालय के संरक्षक के रूप में किया गया।

अभिभावक बैठक में सीबीएसई बोर्ड में कक्षा 10 एवं 12 के फार्म भरने की फीस पर चर्चा की गई। अभिभावकों ने एकमत होकर फीस में संशोधन की बात कही और जिला शिक्षा पदाधिकारी के नाम एक आवेदन भी लिखा। जिसमें सभी अभिभावकों ने हस्ताक्षर किया।
कार्यक्रम में विद्यालय के प्रवीण रथ, श्रीमती मीनाक्षी रजक, मनोज कुमार, विजय महतो, शुभाशीष महतो, पूर्व समिति सदस्यों से उपाध्यक्ष इन्द्रा पड़िहारी, विकास चौधरी, गुरदास हेम्ब्रम, कविराज साहू सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--