--ADVERTISEMENT--

तनाव से दूर रहने व शरीर स्वास्थ्य रखने के लिए खेलकूद जरुरी: डॉ. विजय सिंह गागराई


चक्रधरपुर : मनुष्य को तनाव से दूर रहने व शरीर को स्वस्थ्य रखने के खेलकूद भी जरुरी है.खेलकूद व्यायाम की तरह कार्य करता है.यह बातें पीपुल्स वेल्फेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. विजय सिंह गागराई ने कहीं.वे रविवार को चक्रधरपुर प्रखंड की जामिद पंचायत के जामिद गांव में अजय ब्रदर्स के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन पर बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि जीवन में पढ़ाई के साथ-साथ शरीर के फीट रखने के लिए खेलकूद भी जरुरी है.खेलकूद में अपना भविष्य बनाकर कई खिलाड़ी देश व विदेश में झारखंड का नाम रौशन कर रहे हैं.क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धौनी के खेल को पूरा विश्व पसंद करता है.उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से युवाओं को अपनी प्रतिभा निखारने का भी अवसर प्राप्त होता है,इसे लेकर आयोजन समिति धन्यावाद के पात्र है.

इस अवसर पर डॉ. विजय सिंह गागराई ने बैटिंग कर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फाईनल मैच का शुभारंभ किया.इस दौरान प्रतियोगिता का फाइनल मैच जेवाईएस जामिद क्रिकेट टीम व लुपुंगगुटु क्रिकेट टीम के बीच खेला गया.जहां जेवाईएस जामिद क्रिकेट टीम विजेता बनी. विजेताटीम को 15 हजार रूपए व ट्राफी व उप विजेता टीम को 10 हजार रूपए व ट्राफी प्रदान किया गया.इस मौके पर आयोजन समिति के अध्यक्ष अजय महतो,संरक्षक किशोर महतो, उपाध्यक्ष मोंटू महतो,सचिव नंदकिशोर महतो, कोषाध्यक्ष विकास महतो,कार्तिक महतो, परशुराम महतो, सहदेव महतो, परमेश्वर महतो, पुईनु महतो,लखिन्द्र मुंडा,नील कमल महतो, अभिमन्यु महतो समेत आयोजन समिति के अन्य सदस्य के अलावे स्थानीय ग्रामीण व खेलप्रेमी मौजूद थे.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--