--ADVERTISEMENT--

'स्त्री 2' ने फिर मचाया धमाल, 553.94 करोड़ की कमाई के साथ तोड़े 10 बड़े रिकॉर्ड!

रविवार को रिलीज़ के 32वें दिन भी हॉरर-कॉमेडी फिल्म   'स्त्री 2'   ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गर्दा उड़ाया। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म पांच हफ्तों से सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और बड़ी फिल्मों के सामने भी मजबूती से खड़ी है। 

15 अगस्त को रिलीज़ हुई   'स्त्री 2'   को एक महीने बाद भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। शनिवार को 5.55 करोड़ की कमाई करने के बाद, रविवार को फिल्म ने 5.84 करोड़ की शानदार कमाई की, जिससे इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 553.94 करोड़ हो गया है। 

फिल्म ने न सिर्फ शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बड़े सितारों की फिल्मों को पीछे छोड़ा, बल्कि   'तान्हाजी'  , 'जवान'  ,'दृश्यम'  , 'पठान'  , 'भूल भुलैया 2'   और   'दंगल'   जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रिकॉर्ड भी ध्वस्त कर दिए हैं।

फिल्म का शानदार प्रदर्शन:

'स्त्री 2' ने वीकेंड पर कुल 11.39 करोड़ की कमाई की है, जो इसे   'तान्हाजी'  ,   'केजीएफ चैप्टर 2'   और   '3 इडियट्स'   जैसी हिट फिल्मों से आगे निकाल लाता है। फिल्म की कमाई की इस रफ्तार को देखते हुए इसे जल्द ही और भी रिकॉर्ड तोड़ने का अनुमान है।

विश्लेषण:

विशेषज्ञों का मानना है कि हॉरर और कॉमेडी का शानदार मिश्रण, दमदार निर्देशन, और कलाकारों के शानदार प्रदर्शन ने   'स्त्री 2'   को दर्शकों के दिलों में जगह दी है।

Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--