स्वच्छ चांडिल स्वास्थ्य चांडिल के संस्थापक सुखराम हेंब्रम ने चांडिल अनुमंडल के शिक्षक, शिक्षिका सह आंगनबाड़ी सेविका,सहियाओं को किया सम्मानित

सम्मान समारोह में रिम झीम बारिश के बाद भी जुटे विधानसभा के सभी शिक्षक, शिक्षिका, सेविका, सहायिका


चांडिल (सम्भू  सेन) :- अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत चांडिल डैम स्थित शीश महल में ईचागढ़ विधानसभा के शिक्षक, शिक्षिका एवं आंगनबाड़ी सेविका, सहियाओं को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस प्रोग्राम के आयोजनकर्ता स्वच्छ चांडिल स्वस्थ चांडिल के संस्थापक सुखराम हेंब्रम ने अपने संबोधन में कहा वर्तमान समय में शिक्षक की स्थिति बहुत ही दहनीय है जहां सरकार शिक्षक की नियुक्ति हमारे बच्चों की भविष्य और उनके पठन-पाठन के लिए की जाती है लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है शिक्षक लोगों को अलग-अलग कामों में लगाया जा रहा है कहां भेड़, बकरी की संख्या तो कहीं जनसंख्या तो कहीं कुछ सर्वे में लगाया जाता है हर सप्ताह में रिव्यू लिया जाता है कि मिड डे मील कितना आया कितना बच्चों के लिए खाना आया इसी कार्य में व्यस्त रख देते हैं तो हमारे बच्चों की भविष्य कैसे बनेगी, अगर यही सब काम करना है तो सरकार नियुक्ति निकाले और इस काम को  कराये। 


ठीक उसी तरह आंगनवाड़ी दीदी लोगों को भी अलग-अलग कामों में उलझा के रख दिया जाता है जो बच्चा आंगनवाड़ी में पढ़ने जाते हैं उसे शिक्षा देने का काम कब करेगी उन्हें तो वोटर कार्ड, इलेक्शन, पेंशन  यही सब कामों में लगाया जाता है। उन्होंने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हम विधानसभा में आए तो सबसे पहली प्राथमिकता मेरा शिक्षा के ऊपर रहेगा क्योंकि जब हम शिक्षित नहीं होंगे तो हम लड़ भी नहीं सकेंगे आने वाला दिन ऐसा होगा कि हमारे इस विधानसभा से बच्चे आईएएस आईपीएस बनेंगे। वही इस कार्यक्रम के दौरान शिक्षक शिक्षिकाओं के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।



Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--