--ADVERTISEMENT--

आगामी विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने को लेकर उपायुक्त ने 6 मोबाइल डिमॉन्सट्रेशन वैन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


चाईबासा : आगामी विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर मतदाताओं को विभिन्न माध्यमों से मतदान प्रक्रिया की जानकारी दी जा रही है। इसी कड़ी में बुधवार को छः मोबाइल डिमॉन्सट्रेशन वैन को पश्चिमी सिंहभूम जिला निर्वाचन पदाधिकारी कुलदीप चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक पश्चिमी सिंहभूम आशुतोष शेखर के द्वारा संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। जागरूकता वाहन के माध्यम से सभी विधानसभा क्षेत्रों में लोगों को मतदान प्रक्रिया के बारे में जानकारी सहित जागरूकता वाहन में लगे एलईडी के माध्यम से मतदान एवं वीवीपैट से अपने मतदान की पुष्टि के संबंध में लोगों को जानकारी प्रदान की जाएगी। 

जिसके निमित्त चाईबासा विधानसभा क्षेत्र हेतु 2 वाहन एवं अन्य विधानसभा क्षेत्र के लिए एक-एक वाहन का रोस्टर तैयार किया गया है जिसके अनुरूप जागरूकता कार्यक्रम संचालित की जा रही है। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि जागरूकता वाहन के माध्यम से मतदान प्रक्रिया की पूरी जानकारी हासिल करें और अपनी आशंकाओं को दूर करें। उन्होंने संबंधित क्षेत्र के बीएलओ एवं बीएलओ सुपरवाइजर से भी प्रमुख स्थानों पर जागरूकता वाहन के माध्यम से लोगों तक मतदान प्रक्रिया की जानकारी पहुंचाने को कहा।
मौके पर अपर उपायुक्त श्री कमलेश्वर नारायण, उप निर्वाचन पदाधिकारी बंधन लाँग सहित अन्य मौजूद थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--