पश्चिमी सिंहभूम चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की आठवीं वार्षिक आम सभा सम्पन्न

चक्रधरपुर - पश्चिमी सिंहभूम चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज की आठवीं वार्षिक आम सभा का आयोजन आज स्थानीय रेस्टोरेंट 'सनशाइन' में चेंबर के अध्यक्ष राजकुमार ओझा की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से की गई। इसके बाद कोषाध्यक्ष ने वार्षिक आय-व्यय का संपूर्ण विवरण प्रस्तुत किया।

सचिव द्वारा चेंबर के विभिन्न कार्यों की विस्तृत जानकारी सदस्यों को दी गई। इसके बाद सलाहकार समिति और संस्थापक सदस्यों का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया। अध्यक्ष राजकुमार ओझा ने व्यापारिक समस्याओं और उनके समाधान पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने व्यापार से जुड़े मुद्दों के लिए नए नियमावली संशोधन पर भी प्रकाश डाला और कहा कि सभी सदस्यों के बीच शीघ्र ही संशोधित नियमावली वितरित की जाएगी।

सभा में उपस्थित सदस्यों ने व्यापार और जनहित से जुड़े विभिन्न सुझाव दिए, जिन्हें महासचिव ने लिपिबद्ध कर लिया। इन सुझावों पर आगामी कार्यसमिति की बैठक में चर्चा कर निर्णय लिया जाएगा। चक्रधरपुर अनुमंडल के व्यापारियों की समस्याओं को भी संज्ञान में लिया गया है, जिन पर भविष्य में विचार किया जाएगा।

कार्यक्रम का संचालन उद्योग समिति के अध्यक्ष छोटेलाल तामसोए ने किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष अभिषेक दोदराजका, संजय चिरानिया, महासचिव संतोष सिन्हा, सहसचिव मुदस्सर इमाम खान और इम्तियाज़ खान, कोषाध्यक्ष आयुष दोदराजका, एवं कार्यकारिणी समिति के सदस्य और विभिन्न उपसमिति के अध्यक्ष उपस्थित रहे। करीब 115 सदस्यों ने इस सभा में भाग लिया। अंत में सह सचिव इम्तियाज़ खान ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--