--ADVERTISEMENT--

सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत भवन में होगी

हर समस्या का समाधान होगी : सुनील गुप्ता

कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु वार्ड सदस्यों ने की बैठक


जमशेदपुर : आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम 13 सितम्बर शुक्रवार को सुबह 11:00 से लेकर शाम 4:00 तक बागबेडा कॉलोनी पंचायत भवन में आयोजित शिविर को सफल बनाने के लिए एक आपात बैठक उप मुखिया संतोष ठाकुर के आवास पर संपन्न हुई। बैठक में पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य सहित स्थानीय लोग भी उपस्थित थे। बैठक में मुख्य रूप से कार्यक्रम को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया।
     पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने कहा कि बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत भवन में सुयोग्य लाभुको को शिविर के माध्यम से सरकार की हर योजनाओं से जोड़ा जाएगा। सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए ग्रामीणो को प्रेरित भी किया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बुजुर्ग, युवा, महिला, अल्पसंख्यक, किसान, मजदूर सभी को कल्याण के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं संचालित कर रही है। प्रखंड के वरीय प्रभारी पदाधिकारी पंचायत स्तरीय से इस शिविर में शामिल होकर सभी सुयोग्य लाभुको तक सरकार की योजनाओं को लाभ पहुंचाने की सुनिश्चित कराई जाएगी। शिविर में ग्रामीणों से बढ़कर हिस्सा लेने की अपील भी की गई है। इस शिविर के माध्यम से झारखंड मुख्यमंत्री मैया सम्मान योजना, जाति, आय, जन्म मृत्यु, दिव्यंगता प्रमाण पत्र, विधवा , वृद्धा पेंशन,‌विकलांग पेंशन, सावित्री बाई फुले, किसान क्रेडिट कार्ड योजना, आधार कार्ड, आयुष्मान कार्ड, मुख्यमंत्री पशुधन विकास योजना, पंजीकृत राशन कार्ड में संशोधन, बिजली बिल से संबंधित शिकायतों को दूर किया जाएगा।
      इस बैठक मे मुख्य रूप से पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता, उप मुखिया संतोष ठाकुर, वार्ड सदस्य सीमा पांडे, उमेश पांडे, कुमोद रंजन सिंह, प्रतिनिधि राजकुमार सिंह, अरविंद पांडे सहित कई स्थानीय लोगों उपस्थित थे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--