--ADVERTISEMENT--

चेस फॉर एवरीवन फिडे रेटिंग चैंपियनशिप में तीसरे राउंड की समाप्ति के बाद पश्चिम बंगाल के झारखंड के 10 खिलाड़ी शीर्ष पर


चक्रधरपुर : पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज संघ के तत्वाधान एवं रुंगटा स्टील टीएमटी के द्वारा प्रायोजित चेस फॉर एवरीवन फिडे रेटिंग चैंपियनशिप के दूसरे दिन दो चक्र का खेल खेला जा रहा है। तीसरे राउंड की समाप्ति के बाद पश्चिम बंगाल के अनुराग जायसवाल, झारखंड के अधिराज मित्र,राजेश कुमार, बिहार के मोहम्मद तफसीर आलम, मनीष शर्मा, कथकली दे एवं 10 अन्य खिलाड़ी शीर्ष पर बने हुए हैं। तीसरे चक्र में खेले गए मुख्य मुकाबले में बोर्ड नंबर वन पर अभिजीत दास ने स्पंदन राय को सफेद मोहरों परास्त किया, अनुराग जायसवाल ने अनिकेत वर्मा को, अधिराज मित्र ने अंशु घोष को, शुभम कुमार ने पीयूष कुमार मिश्रा को, गगन साहू ने मनोज कुमार को, राजेश कुमार ने अनमोल मुरारका को हराया।

चौथे चक्र में झारखंड के मनीष शर्मा का मुकाबला बंगाल के अभिजीत दास से बोर्ड नंबर वन पर, बोर्ड नंबर 2 में अनुराग जायसवाल का मुकाबला एसानी पाठक से, कमल किशोर देवनाथ का मुकाबला अधिराज मित्रा से, शुभम कुमार का मुकाबला कथकली दे से है प्रमुख बोर्ड में खेला जाएगा। संघ के महासचिव बसंत खंडेलवाल ने यह भी बताया कि 216 खिलाड़ियों के बीच 9 चक्र का खेल खेला जाएगा जिसमें अंदर 7 से अंदर 15 बॉयज एंड गर्ल्स के अलावा शीर्ष 20 खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाएगा। 

इस प्रतियोगिता के मुख्य निर्णायक जयंत कुमार भुईया एवं अन्य निर्णायक में विक्रम कुमार अभिषेक आचार्य जुएल एवं अन्य शामिल है। प्रतियोगिता को सफल बनाने में प्रतियोगिता के संयोजक पुरुषोत्तम शराफ सहसंयोजक हर्ष शर्मा अर्पित खीरवाल अनंत लाल विश्वकर्मा सूरज तीयू कन्हैया पांडे अन्य का महत्वपूर्ण योगदान रहा।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--