--ADVERTISEMENT--

अंतिम रूप देने को लेकर श्री श्री सनातनी दुर्गा पूजा कमेटी की हुई बैठक।


सरायकेला (Jagdish sao) : गेस्ट हाउस में श्री श्री सनातनी दुर्गा पूजा समिति द्वारा आयोजित की जा रही मां दुर्गा के वार्षिक पूजन उत्सव को लेकर भूमि पूजन स्थल पर समिति की बैठक की गई। जिसमें माता के वार्षिक पूजन उत्सव की तैयारी को अंतिम रूप देने को लेकर आपस में राय विचार विमर्श किया गया। साथ ही निर्णय लिया गया कि पूजन उत्सव का शुभारंभ बृहस्पतिवार को विधि विधान के साथ कलश स्थापना के साथ किया जाएगा। सार्वजनिक पूजन उत्सव का शुभारंभ आगामी 8 अक्टूबर को बेलवरण के साथ मां दुर्गा का आह्वान कर महाषष्ठी की पूजा के साथ किया जाएगा। 

बैठक में समिति के अजय मिश्रा, मनोज कुमार चौधरी, नवीन कुमार सिंह, जुगल तापे, अवध किशोर सिंह, कैलाश पोद्दार, संतोष कुमार, रमानाथ होता, सुशील पोद्दार, विनोद बाबू, अजय प्रसाद, अमलेश सिन्हा, चनचन श्रीवास्तव, राजगीरी, राजेश, सत्येंद्र ठाकुर, ललन पांडे, मनोज प्रधान, मिलन पोद्दार, अशोक मिश्रा, राजू कैवर्त एवं बाजपेई शहीद दर्जनों की संख्या में समिति के जन्म मौजूद रहे।

शारदीय नवरात्रि के तहत श्री श्री सनातनी दुर्गा पूजा समिति गेस्ट हाउस सरायकेला द्वारा आयोजित की जा रही मां दुर्गा के वार्षिक पूजन उत्सव के तहत माता के पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन एवं पूजन के पश्चात भक्त गेस्ट हाउस स्थित प्रसिद्ध भगवान भोलेनाथ के मंदिर में उनके दर्शन एवं पूजन कर सकेंगे। इसके लिए पंडाल मार्ग को उसी प्रकार से व्यवस्थित करने की समिति द्वारा तैयारी की जा रही है। पूजा को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा गया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--