--ADVERTISEMENT--

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा और खेल खेल का ओटीटी पर दबदबा - पूरे एशिया में सबसे ज़्यादा देखि जानेवाली फिल्म बनी


बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक, अक्षय ने लगातार ऐसी फिल्में दी हैं जो दर्शकों को पसंद आईं। उनकी हालिया रिलीज सरफिरा और खेल खेल में दोनों ही दर्शकों की पसंदीदा बन गई हैं। सरफिरा, जो जुलाई में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई, ने 11 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू की, और केवल एक सप्ताह के भीतर दर्शकों की संख्या में नंबर 1 स्थान हासिल कर लिया।

खेल खेल में, जिसका प्रीमियर अगस्त में बड़े पर्दे पर हुआ और 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हुई, ने भी धूम मचा दी है। केवल चार दिनों में, कॉमेडी-ड्रामा ने 4 मिलियन बार देखा, 8.7 मिलियन घंटे देखा, और पूरे एशिया में नंबर 1 स्थान पर रहा। यह फिल्म 13 देशों में शीर्ष 10 में ट्रेंड कर रही है, जो अक्षय कुमार की व्यापक लोकप्रियता की पुष्टि करती है।

दर्शकों से जुड़ने की अक्षय की उल्लेखनीय क्षमता ने ओटीटी के राजा के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है। और भी बहुत कुछ आना बाकी है। आगे पैक्ड लाइनअप के साथ, अक्षय जल्द ही स्काई फोर्स, हाउसफुल 5, वेलकम टू द जंगल और जॉली एलएलबी 3 में दिखाई देंगे। उत्साह को बढ़ाते हुए, वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में सूर्यवंशी के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराएंगे, जो सेट है दिवाली रिलीज के लिए.
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--