--ADVERTISEMENT--

भारतीय जनता पार्टी ने चाईबासा विधानसभा के लिए बैठक आयोजित की, प्रत्याशी गीता बालमुचू का स्वागत


चाईबासा : भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) जिला कार्यालय में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजय पांडे ने की, जिसमें जिला कमेटी, चाईबासा नगर, और सभी प्रखंडों के मंडल अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, बूथ प्रभारी, शक्ति केंद्र के प्रभारी संयोजक और वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बैठक में प्रमुख नेताओं में शामिल थे:
जवाहरलाल बानरा (पूर्व विधायक मनोज लेयांगी (पूर्व प्रत्याशी जेबी तुबिद (प्रदेश प्रवक्ता) मनोज महतो (प्रभारी) अनूप सुल्तानिया (वरिष्ठ भाजपाई)
मनीष राम (पूर्व जिला अध्यक्ष) सतीस पुरी पूर्व जिला अध्यक्ष, शुरू नंदी पूर्व जिला अध्यक्ष,

इस बैठक का मुख्य आकर्षण चाईबासा विधानसभा की प्रत्याशी गीता बालमुचू रहीं, जिनका कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उपस्थित कार्यकर्ताओं ने एकजुटता के साथ जीतने और एक कमल खिलाकर प्रदेश में सरकार बनाने का संकल्प लिया।

जिला अध्यक्ष संजय पांडे ने कहा, "पश्चिम सिंहभूम की सभी पांच विधानसभा सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। भाजपा ने इस चुनाव में आधी आबादी का सम्मान करते हुए दो महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया है। हम सभी कार्यकर्ताओं से अपील करते हैं कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रिय रहें और प्रत्याशी को जिताने के लिए समर्पित रहें।"

प्रदेश प्रवक्ता जेबी तुबिद ने गीता बालमुचू को प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाई देते हुए कहा, "वर्तमान विधायक की कार्यप्रणाली से लोग असंतुष्ट हैं। गांव-गांव में यह चर्चा है कि इस बार परिवर्तन का मूड बन चुका है, और भाजपा का प्रत्याशी गीता बालमुचू एक बेहतर विकल्प हैं।"

पूर्व विधायक जवाहरलाल बानरा ने पार्टी के प्रति अपनी समर्पण भावना व्यक्त की और कहा, "भारतीय जनता पार्टी ने मुझे बहुत सम्मान दिया है। पार्टी की सेवा मेरा मुख्य उद्देश्य है। मैं पार्टी के प्रत्याशी को जीताने के लिए समर्पित हूं।"

भाजपा सदर चाईबासा विधानसभा प्रत्याशी गीता बालमुचू ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "हम सभी को मिलकर काम करना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि वह उनके सुख-दुख में सहभागी रही है, भले पार्टी ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है पर पूरी बीजेपी पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता अपने आप को प्रत्याशी समझ कर इस चुनाव में अपना योगदान देंगे, क्योंकि चाईबासा विधानसभा की जनता नेतृत्व की कमी से दुखी है। भाजपा को रोकने के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। चाईबासा विधानसभा के विधायक रहे वर्तमान मंत्री की कार्यप्रणाली से जनता दुखी है, और इस बार भाजपा को जीत दिलाने का मन बना चुकी है।"

उन्होंने चाईबासा विधानसभा के सभी नागरिकों से 24 अक्टूबर को नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की, जिससे वे चाईबासा विधानसभा के विकास में सहभागी बन सकें।

बैठक की शुरुआत डित दीनदयाल उपाध्याय और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित कर और वंदे मातरम गीत गाकर की गई। 

प्रत्याशी घोषित होने के बाद गीता बालमुचू का कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे जनता और पार्टी की उम्मीदों पर खरे उतरने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
मंच संचालन महामंत्री विपिन लागूरी वे किया।
आज के कार्यक्रम में वरिष्ठ पार्टी के पदाधिकारी एवं देव तुल्य कार्यकर्ता सैकड़ो की संख्या में उपस्थित रहे एवं पार्टी प्रत्याशी को जीतने का संकल्प लिया।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--