--ADVERTISEMENT--

भाजपा नेत्री डॉ सुनीता करवायेंगी 12 साल की बेटी सोनम पातर की इलाज


घाटशिला विधानसभा अंतर्गत मुसाबनी प्रखंड के पारुलिया गांव के निवासी विसंबर पातर की पुत्री सोनम पातर उम्र 12 साल है, जो पिछले कई सालों से दिल छेद की  बीमार से ग्रसित होने के कारण सोनम पातर अधिकतर समय शारीरिक अस्वस्थ रहती हैं । सिर्फ शारीरिक स्थिति ही नहीं , बल्कि उनके पूरे परिवार का मानसिक एवं आर्थिक स्थिति भी खराब हो चुका है । उनका जीवन जापान बहुत ही दयनीय हाल से गुजर रहा है । हमेशा की तरह घाटशिल विधानसभा की बहुत चर्चित समाज सेवी सह भाजपा नेत्री डॉक्टर सुनीता देबदूत सोरेन को परुलिया निवासी विसंबर पातर की पुत्री सोनम की बीमारी की जानकारी वहां की स्थानीय वार्ड मेंबर एवं भाजपा के मंडल अध्यक्ष जयंत घोष तथा दीपक गिरी के द्वारा प्राप्त हुई थी। 

जैसे ही उक्त बात की जानकारी डॉक्टर सुनीता को पहुंची डॉक्टर सुनीता अपने दलबल के साथ परुलिया गांव पहुंचकर पीड़ित के परिवार से मिले तथा उनके परिवार को भरोसा जताया की अगले कुछ दिनों में उनका इलाज करने का आश्वासन दिया उनके परिवार वालों ने डॉक्टर सुनीता को बताया कि वह लोग काफी दिन से परेशान थे, उनके पास जो भी पैसा था सारा खत्म हो चुका है , आर्थिक रूप से भी जूझ रही है वे लोग ब्रह्मानंद अस्पताल में जाकर दिखाए थे । सारे रिपोर्ट डॉक्टर सुनीता देखने के बाद बताया कि उसका इलाज वह तुरंत ही कराएंगे रिपोर्ट के अनुसार सोनम पत्र बचपन से ही दिल का छेद रहने के कारण धीरे-धीरे उम्र बढ़ाते गया जिसके कारण अब थोड़ा ज्यादा ही गंभीर स्थिति बनी हुई है । डॉ सुनीता ने सोनम से भी बात की तथा उनको साहस दिया की बेटी डरो मत कुछ नहीं होने वाला है । आप जल्द स्वस्थ हो जाएंगे और आपका इलाज कराने  का हर संभव प्रयास एवं मदद करेंगे। पीड़ित परिवार ने डॉक्टर सुनीता के पति धन्यवाद एवं आभार जताया। 

इस मौके पर वहां के स्थानीय समाजसेवी  दीपक गिरी, वार्ड मेंबर सुनीता पान, माझी बाबा हरिपदो बास्के, भाजपा मुसाबनी मंडल अध्यक्ष जयंत घोष, कल्पना पातर, संजय हेंब्रम, भारती टुडू, विद्या सागर शीट, श्रवण कुमार बेरा, बाबू कर्मकार, सुदीप गिरी आदि मौजूद रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--