--ADVERTISEMENT--

जगत को दें आशीर्वाद, बेटा बनकर क्षेत्र की करेगा सेवा : जोबा माझी

  • सांसद के साथ झामुमो के संभावित प्रत्याशी जगत माझी ने शुरु की चुनावी जनसंपर्क अभियान, 
  • सोनुवा और गोइलकेरा के विभिन्न गांवों का दौरा कर मांगा आशीर्वाद

सोनुवा - गोइलकेरा : मनोहरपुर विधानसभा क्षेत्र से इंडिया महागठबंधन (झामुमो) के संभावित प्रत्याशी जगत माझी ने सोमवार से चुनावी जनसपंर्क अभियान की शुरुआत कर दी। पहले दिन सोनुवा और गोइलकेरा प्रखंड के दर्जनों गांवों का दौरा किया और लोगों से आशीर्वाद मांगा। जगत माझी के साथ जनसंपर्क अभियान में सिंहभूम की सांसद जोबा माझी भी शामिल रही। सांसद जोबा माझी ने बेटे जगत माझी के पक्ष में समर्थन मांगते हुए लोगों से कहा विस चुनाव में आशीर्वाद दें, एक बेटे के रुप में आपकी सेवा करेगा। जोबा माझी ने हेमंत सोरेन सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा मनोहरपुर समेत राज्य का विकास करना है तो फिर से हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बनाना होगा। 


उन्होंने कहा उनके द्वारा मनोहरपुर विस क्षेत्र में किये गये विकास कार्यों को जगत माझी आगे बढ़ाने का काम करेंगे। वहीं जगत माझी ने लोगों से संवाद करते हुए कहा आपने मेरे परिवार को हमेशा से स्नेह और आशीर्वाद दिया है। हम क्षेत्र के एक-एक मतदाता के ऋणी हैं। जनसंपर्क अभियान की शुरुआत सोनुवा प्रखंड के बेगुना से की। इसके बाद गोविंदपुर, नीचे टोला, दलकी, बनालता, कोचापुर, गोइलकेरा के गुरगुटिया, नुंगड़ी, कदमडीहा आदि गांव ग्रामीणों से संवाद किया गया। 


मौके पर जगत माझी ने ग्रामीणों को 23 अक्टूबर को नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया। जनसंपर्क अभियान में गोइलकेरा झामुमो प्रखंड अध्यक्ष मनसुख गोप, सुरेश सुरीन, जानकी हेम्ब्रम, किशोर दास, हेमचंद महतो, अशोक प्रधान, सुखमती कोड़ा, प्रिंस खान, बुधराम कायम, जोंको कायम, सुधीर मारला आदि शामिल रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--