--ADVERTISEMENT--

चेस फॉर एवरीवन फिडे रेटिंग चैंपियनशिप का समापन


पश्चिम सिंहभूम: पश्चिम सिंहभूम जिला शतरंज संघ और रुंगटा स्टील टीएमटी द्वारा प्रायोजित चेस फॉर एवरीवन फिडे रेटिंग चैंपियनशिप का समापन हुआ। समापन समारोह में जिले के उपयुक्त कुलदीप चौधरी मुख्य अतिथि रहे, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में उप विकास आयुक्त संदीप कुमार मीणा और उपसमाहर्ता अरनव मिश्रा उपस्थित थे। संघ के अध्यक्ष मुकुंद रूंगटा, सचिव बसंत खंडेलवाल और संरक्षक नितिन प्रकाश, सोहनलाल मुंद्रा, और जहांगीर आलम भी मौजूद थे।

विशेष अतिथि अरनव मिश्रा ने खिलाड़ियों को बधाई दी और उन सभी को मेहनत करने की प्रेरणा दी जो इस वर्ष सफल नहीं हो सके। उन्होंने प्रतियोगिता के प्रायोजक रुंगटा स्टील टीएमटी का धन्यवाद किया, जिनकी सहायता से यह भव्य टूर्नामेंट आयोजित किया गया। उप विकास आयुक्त संदीप कुमार मीणा ने अपने प्रतिवेदन में कहा कि प्रतियोगिता में भाग लेना महत्वपूर्ण है और यदि कोई विजय नहीं प्राप्त करता है, तो भी मेहनत करके अगली बार बेहतर स्थान प्राप्त किया जा सकता है।

मंच का संचालन जयदेव चंद्र त्रिपाठी ने किया और धन्यवाद ज्ञापन अनंत लाल विश्वकर्मा ने प्रस्तुत किया।

प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार हैं:

नो चक्र की समाप्ति के बाद बिहार के शुभम कुमार 8 अंक के साथ प्रथम स्थान पर रहे, जबकि झारखंड के अधिराज मित्रा और बंगाल के अनुराग जायसवाल 7.5 अंक के साथ द्वितीय और तृतीय स्थान पर हैं।

छत्तीसगढ़ के गगन साहू और पश्चिम बंगाल के अभिजीत दास 7 अंक के साथ चौथे और पांचवें स्थान पर रहे।

अंडर 7 गर्ल्स में स्वस्तिका प्रजापति, टी निहारिका, और श्रेया गौतम ने क्रमशः प्रथम से तृतीय स्थान प्राप्त किया, जबकि अंडर 7 बॉयज में धैर्य अग्रवाल, सुमंत कश्यप, और वेद आहूजा ने शीर्ष तीन स्थानों पर कब्जा किया।

अंडर 9 गर्ल्स में नायरा आदित्य और सौजन्य सुभाषिनी पाल ने क्रमशः प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त किया, और अंडर 9 बॉयज में रुद्रनिल राय, रिद्धिमान दत्ता, और ऋषि राज ने शीर्ष तीन स्थानों पर अपनी जगह बनाई।


बेस्ट अंडररेटेड खिलाड़ी का पुरस्कार रितिक कुमार को मिला, जबकि राहुल दास द्वितीय स्थान पर रहे। बेस्ट पश्चिम सिंहभूम खिलाड़ी की श्रेणी में राजेश कुमार वी और अनिकेत वर्मा ने क्रमशः प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त किया। बेस्ट दिव्यांग खिलाड़ी का पुरस्कार नवनील दास को मिला, और बेस्ट वेटरन में चंद्रशेखर रावत ने प्रथम, जबकि नरेंद्र नाथ पांडे ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर पश्चिमी सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राजकुमार ओझा, अर्पित खिरवाल, पुरुषोत्तम सराफ, हर्ष शर्मा, निर्मल चंद्र त्रिपाठी, अरुण प्रसाद, जयंत भुईया और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे।
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--

RECOMMENDATION VIDEO 🠟

 --ADVERTISEMENT--

 --ADVERTISEMENT--